सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोMaruti Fronx : मात्र 50000 रुपये में घर आएगी चमचमाती मारुति फ्रांक्स,...

Maruti Fronx : मात्र 50000 रुपये में घर आएगी चमचमाती मारुति फ्रांक्स, देंखे EMI डील

Date:

Related stories

आग लगाने आ रही Maruti Suzuki Fronx, Citroen C3 Aircross और MG EV Comet, लॉन्च होते ही ऑटो मार्केट में मचेगी तबाही!

इस हफ्ते में Maruti fronx, Citroen C3 Aircross और MG EV Comet कारें लॉन्च हो सकती हैं। इनके अलावा कई अन्य लग्जरी कार निर्माता कंपनियों भी अपनी गाड़ियां पेश कर सकती हैं।

Maruti Baleno vs Maruti Fronx: किस कार में मिल रहे ज्यादा एडवांस फीचर्स और पावरफुल इंजन, यहां देखें पूरी कंपेरिजन

Maruti Baleno vs Maruti Fronx: कार खरीदने से पहले देखिए मारुति फ्रॉन्क्स और मारुति बलेनो में से किसमें मिल रहा है बेहतर इंजन।

Maruti Brezza के ये खास फीचर्स Maruti Fronx में ढूंढने से भी नहीं मिलेंग? खरीदने की सोच रहे हैं तो जरुर देख लें

Maruti Suzuki ने इंडियन ऑटो एक्सपो 2023 में अपनी Fronx एसयूवी कार को पेश किया था और यह कार जल्द ही लॉन्च वाली है। इस कार की टक्कर Maruti Brezza से होगी लेकिन इस कार में कुछ फीचर्स मिसिंग हैं जो कि Maruti Brezza में मिलते हैं। तो कौन से हैं वो फीचर जानते हैं इनके बारे में।

Maruti Fronx on EMI: अगर आप कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन बजट न होने की वजह से मामला हल्का पड़ रहा है तो ऐसे में आपके लिए मासिक ईएमआई का विकल्प सही साबित हो सकता है। हम आपको Maruti Fronx के लिए ईएमआई प्लान बता रहे हैं। जिसको फॉलो करके आप कॉम्पैक्ट साइज की एसयूवी को अपने घर ला सकते हैं और इसमें आपको ज्यादा डाउनपेमेंट  भी नहीं करना पड़ता है। इस लोकप्रिय गाड़ी में फीचर्स के लिहाज से भी ग्राहकों को कोई निराशा हाथ नहीं लगती है।

Maruti Fronx के लिए EMI प्लान

मारुति की इस गाड़ी को खरीदने के लिए आपको नजदीकी डीलरशिप पर जाकर संपर्क करना होगा लेकिन प्लानिंग करने से पहले मोटा-माटी समझ लीजिये। इस गाड़ी को लेने के लिए कम से कम आपको 50000 रुपये का डाउनपेमेंट करना होगा। इसके बेस मॉंडल की कीमत 7.46 लाख एक्सशोरूम से शुरू होती है। वहीं ऑन रोड़ कीमत 8.37 लाख हो जाती है। जो कि दिल्ली के हिसाब से है। इस पैमाने पर अगर आप 50000 हजार रुपये डाउनपेमेंट के तौर पर देते हैं तो 5 साल की अवधि के लिए 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर के हिसाब से 16658 रुपये की किस्त बन जाती है। जो आपको 5 साल तक प्रतिमाह चुकानी होगी।

Maruti Fronx का इंजन और माइलेज कैसा है

इस गाड़ी में 1.2 लीटर 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन प्रदान किया जाता है। जो 6000 आरपीएम पर 888.50 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 113 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। फ्रांक्स के इंजन के 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। वहीं अब इसके माइलेज की बात करें तो ये पेट्रोल के साथ 21.79 किमी/प्रति लीटर का माइलेज निकाल कर दे देती है। इसमें 37 लीटर का फ्यूल टैंक और लगेज रखने के लिए 308 लीटर का बूट स्पेस दिया जाता है।

फीचर्स Maruti Fronx
इंजन 1.2 लीटर 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन
शक्ति 6000 आरपीएम पर 888.50 बीएचपी
टॉर्क 113 एनएम का पीक टॉर्क
ट्रांसमिशन5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन
माइलेज21.79 किमी/प्रति लीटर
फ्यूल टैंक 37 लीटर का फ्यूल टैंक
बूट स्पेस 308 लीटर का बूट स्पेस

यहां EMI कैल्कूलेटर के हिसाब से इस गाड़ी को लेने का प्लान बताया गया है। खरीदने से पहले शोरूम या साइट से जानकारी हासिल कर लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories