गुरूवार, मई 2, 2024
होमऑटोMaruti Suzuki Discounts: Jimny, Grand Vitara और Fronx कारों के गिरे भाव,...

Maruti Suzuki Discounts: Jimny, Grand Vitara और Fronx कारों के गिरे भाव, सस्ते में सपना पूरा करने का मौका

Date:

Related stories

Maruti Suzuki ने Poolkar, Charge Hub और Smart Charge का कराया पेटेंट, जानें लीक डिटेल्स

Maruti Suzuki: भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी...

Maruti Suzuki Discounts: देशभर में अपनी किफायती और टिकाऊ कारों के लिए अलग ही पहचान बना चुकी Maruti Suzuki गाड़ी खरीदने वालों का सपना पूरा कर रही है। ऐसे में अगर आप भी कोई अच्छी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Maruti Suzuki Discounts को एक बार जरुर जान लें। क्योंकि यहां पर आपके पैसे बचने वाले हैं। कंपनी अप्रैल के महीने में Jimny, Grand Vitara और Fronx जैसी गाड़ियों को सस्ते में खरीदने का मौका दे रही है। चलिए जानते हैं। इन गाड़ियों पर मिल रहे इस खास ऑफर और डिस्काउंट के बारे में, जिससे आप पैसों की बचत कर सकते हैं।

Maruti Suzuki Jimny

इस कार की 12.74 लाख से लेकर 15.00 लाख तक की एक्स शोरुम कीमत है।जिम्नी के पेट्रोल वेरियंट पर कंपनी 50 हजार का डिस्काउंट और 7 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है। इस कार पर 57 हजार रुपए की बचत कर सकते हैं। ये एक 5 दरवाजों वाली ऑफ रोडिंग कार है। जिसका मुकाबला महिन्द्रा की थार से है।

Maruti Suzuki Jimny के फीचर्स

फीचरMaruti Suzuki Jimny
इंजन 1462 cc का इंजन मिलता है।
टॉर्क134.2 Nm टॉर्क मिलती है।
पावर103.39 bhp की पावर मिलती है।
माइलेज16.39 – 16.94 kmpl का माइलेज मिलता है।
सीट 4 सीट हैं।

Maruti Grand Vitara Hybrid

Maruti Grand Vitara पर भी कंपनी डिस्काउंट दे रही है। इस कार पर 50 हजार का एक्सचेंज ऑफर , 30 हजार का डिस्काउंट दे रही है। वहीं, 7 हजार का कॉरपोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। ये कार 16 लाख की एक्स शोरुम कीमत के साथ आने वाली कार है।

Maruti Grand Vitara Hybrid के फीचर्स

फीचरMaruti Grand Vitara Hybrid
माइलेज 20.58 to 27.97 kmpl का माइलेज मिलता है।
इंजन1462 cc & 1490 cc का इंजन दिया गया है।
फ्यूल टाइपफ्यूल टाइप Hybrid & CNG दोनों है।
ट्रांसमिशनManual & Automatic ट्रांसमिशन मिलता है।
सीट5 Seater कार है।

Maruti Fronx

ये कार 7.52 लाख से लेकर 13.04 लाख रुपए तक की कीमत में आने वाली कार है। जिस पर कंपनी 10 हजार का डिस्काउंट दे रही है। 7 हजार का कॉरपरेट डिस्काउंट और 10 हजार का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। इस गाड़ी पर 27 हजार का डिस्काउंट मिल रहा है। ये ऑफर पेट्रोल वाली कार पर मिल रहा है।

Maruti Fronx कार के फीचर्स

फीचर Maruti Fronx
माइलेज20.01 से लेकर 28.51 kmpl तक का माइलेज देती है।
इंजन1197 cc & 998 cc का इंजन दिया गया है।
फ्यूल वेरियंटPetrol & CNG फ्यूल वेरियंट मिल रहा है।
ट्रांसमिशनManual & Automatic ट्रांसमिशन मिल रहा है।
सीट5 Seater कार है।

इन तीनों गाड़ियों पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप नजदीकी डीलर से संपर्क कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories