मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोMaruti Suzuki की Ertiga Vitara और Brezza के सपने देखने वालों की...

Maruti Suzuki की Ertiga Vitara और Brezza के सपने देखने वालों की आयी मौज, इस स्कीम से मात्र 12999 रूपए में ऐसे ले जाएं घर

Date:

Related stories

Maruti Suzuki: आज के समय में हर किसी का सपना होता है कि उसके पास कार हो लेकिन बजट कम होने के कारण अकसर लोग कार खरीद नहीं पाते। ऐसे में मारुति सुजुकी अपने ग्राहकों के लिए एक खास सब्सक्रिप्शन प्लान लेकर आई है जिसके तहत ग्राहक कार को लीज पर ले सकते हैं। इसके लिए कंपनी ने एसएमएएस ऑटो के साथ साझेदारी करने की घोषणा कर दी है। इस स्कीम के तहत ग्राहक अब मारुति की कुछ चुनिंदा कारों को 12999 रुपए प्रति माह देकर अपने घर ले जा सकते हैं। 12999 रुपए से शुरू होने वाले मासिक किराए के साथ आपको कार का मालिक बनने का मौका मिल रहा है।

क्या है मामला?

बता दें कि मारुति सुजुकी इंडिया ने SMAS ऑटो लीजिंग कंपनी के साथ साझेदारी की है। इस बात की जानकारी खुद मारुति सुजुकी इंडिया ने दी है। अब मारुति की कुछ चुनिंदा कारें जैसे मारूति स्विफ्ट, मारुति डिजायर, मारुति वैगनआर, मारुति विटारा, मारुति ब्रेजा और मारुति अर्टिगा लीज पर मिल सकती हैं। आप इन कारों में से किसी भी कार को चुन सकते हैं। कंपनी ने जानकारी दी है कि ये सेवाएं दिल्ली, एनसीआर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद, बेंगलुरू, चेन्नई आदि में उपलब्ध हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जो कि कभी भी बदला जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 2023 Hyundai Verna vs Honda City Facelift: किस सेडान को खरीदने में होगा फायदा, जानिए बेहतर ऑप्शन

क्या है एसएमएएस ऑटो

बता दें कि एसएमएएस एक ऐसी ऑनलाइन साइट और ऐप है जो कारों को लीज पर देता है। इसका पूरा नाम एसएमएएस ऑटो लीजिंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड है। अब मारुति सुजुकी के साथ ये पांचवां पार्टनर है जो लीज पर वाहनों को उपलब्ध कराएगा।

क्या है सब्सक्रिप्शन प्लान

बता दें कि मारुति सुजुकी 12999 रुपए से शुरू होने वाले मासिक किराए के साथ आपको कार का मालिक बनने का मौका दे रही है। इसके लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा। इस सब्सक्रिप्शन का प्लान एक साल से शुरू होता है और पांच साल तक जाता है। इस मंथली सब्सक्रिप्शन मेंबरशिप में वाहन की कीमत, पंजीकरण और RTO खर्च, बीमा, सर्विस, रखरखाव और रोड साइड असिस्टेंस शामिल हैं।

ये भी पढ़ें:  15000 से कम में खरीदें 49999 रुपये वाला Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन, 200MP का कैमरा आपकी कर देगा बल्ले-बल्ले

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories