सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोबड़े कुनबे की पहली पसंद Maruti Ertiga ZXI Plus कार को 2...

बड़े कुनबे की पहली पसंद Maruti Ertiga ZXI Plus कार को 2 लाख के फाइनेंस प्लान से बनाएं अपना, मगर कैसे

Date:

Related stories

लंबे कुनबे के लिए Suzuki Ertiga Cruise Hybrid कार हुई लॉन्च, जानें खूबियां

Suzuki Ertiga Cruise Hybrid: भारत में बंड़ी फैमिली वाले...

महज 1.5 लाख में घर लाएं दमदार माइलेज और धाकड़ फीचर्स वाली Maruti की 7 सीटर Ertiga! प्लान देख खरीदने का करेगा मन

Maruti Ertiga: अगर आप किसी नई कार को खरीदने की सोच रहे हैं मगर पैसों की कमी के चलते उसे खरीद नहीं पा रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। आप सिर्फ 1.5 लाख में मारुति अर्टिगा को खरीद सकते हैं। जानिए क्या है पूरी खबर।

Maruti Ertiga ZXI Plus: अगर आप किसी 7 सीटर कार को खरीदने की सोच रहे हैं और चाहते हैं कि, आपका पूरा परिवार घूमे और मस्ती करें लेकिन कम बजट अगर आपका ये सपना पूरा होने नहीं दे रहा है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार मारुति की सबसे ज्यादा बिकने वाली 7 सीटर टॉप मॉ़डल Maruti Ertiga ZXI Plus के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप आप मात्र 2 लाख में अपना बना सकता हैं। बड़े परिवार और लॉग रुट के लिए ये अच्छी ऑटोमैटिर कार  मानी जाती है।

Maruti Ertiga ZXI Plus कार को 2 लाख के डाउन पेमेंट पर लाएं घर

इस कार के वेरियंट की अगर बात करें तो ये LXi, VXi, ZXi और ZXi+ जैसे 4 ट्रिम लेवल में 9 वेरिएंट्स में मार्केट में मौजूद है। जिनकी एक्सशोरुम कीमत 8 लाख से लेकर 13 लाख तक है। Maruti Ertiga ZXI Plus कार को लोन पर खरीदने के लिए आपको 13 लाख से ज्यादा का फाइनेंस कराना होगा। उसके बाद ग्राहक 5 साल तक के लिए इसकी EMI भर सकते हैं। इसके लिए प्रतिमाह 27 हजार से ज्यादा की EMI देनी होगी। इस कार को फाइनेंस करने पर ग्राहकों को 3 लाख से ज्यादा रुपए का ब्याज देना होगा। आपको बता दें, ये फाइनैंस पल्ना सिर्फ उदाहरण के लिए है, ज्यादा जानकारी के लिए कंपनी या फिर बैंक से संपर्क कर सकते हैं।

Maruti Ertiga ZXI Plus 7 सीटर कार के फीचर्स

फीचरMaruti Ertiga ZXI Plus
इंजन1462 सीसी
BHP101.65
माइलेज20.51 किमी/लीटर
ट्रांसमिशनमैनुअल
बॉडी टाइपMUV
गियर बॉक्स5-स्पीड
पेट्रोल माइलेज20.51

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories