शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमऑटो6 लाख की Maruti Suzuki Swift इस वजह से बनी लोगों की...

6 लाख की Maruti Suzuki Swift इस वजह से बनी लोगों की पहली पसंद, कम दे रही लग्जरी मजा

Date:

Related stories

Maruti Suzuki Swift: देश में अपनी किफायती कारों से हर कार लवर का सपना पूरा करने वाली Maruti Suzuki कंपनी सेल के मामले में हर महीने बड़ी कंपनियों से आगे निकलकर बाजी मार लेती है। यही वजह है कि, इसकी गाड़ियां सड़कों पर सबसे ज्यादा दौड़ती हुई मिलती हैं। आज हम आपको मारुति की एक ऐसी ही गाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिस पर ग्राहक काफी लंबे समय से प्यार और विश्वास जता रहे हैं। ये कार 22.38 से लेकर 22.56 kmpl तक का माइलेज देती है। जिसकी वजह से लोग इसे काफी पसंद करते हैं।

Maruti Suzuki Swift की कीमत

इस कार का नाम Maruti Suzuki Swift है। 5,99,450 रुपए की एक्स शोरुम कीमत में आने वाली इस कार का नाम हर महीने की बेस्ट सेलिंग कार की लिस्ट में शामिल हो ही जाता है। इसका लुक और अच्छा माइलेज लोगों को आकर्षित करता है। ये एक 5 सीटर हैचबैक कार है।

Maruti Suzuki Swift कार के फीचर्स

फीचरMaruti Suzuki Swift
इंजन1197 cc का इंजन मिलता है।
टॉर्क98.5 Nm – 113 Nm की टॉर्क मिलता है।
माइलेज22.38 – 22.56 kmpl माइलेज देती है।
पावर76.43 – 88.5 bhp की पावर मिलती है।
ट्रांसमिशन Manual / Automatic ट्रांसमिशन मिलता है।
फ्यूल वेरियंट Petrol / CNG फ्यूल वेरियंट मिलता है।
फ्यूल टैंक 37 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है।
बूट स्पेस268 Litres का बूट स्पेस मिलता है।

किफायती कीमत में Maruti Suzuki Swift कार एक बेहतरीन विकल्प है। जिसे ग्राहक काफी विश्वास के साथ खरीदते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories