सोमवार, मई 6, 2024
होमऑटोMaruti की WagonR, Alto K10, Swift समेत इन तमात कारों पर मिल...

Maruti की WagonR, Alto K10, Swift समेत इन तमात कारों पर मिल रहा 61000 रुपये तक का भारी डिस्काउंट, जल्दी करें कहीं देर न हो जाए

Date:

Related stories

Kawasaki Ninja ZX-4R: 399cc के दमदार इंजन के साथ लॉन्च हो रहा कावासाकी का ये मॉडल, लुक व फीचर्स से हो जाएगा प्यार

Kawasaki Ninja ZX-4R: कावासाकी के बाइक मॉडल्स को लेकर आज भी भारत के विभिन्न शहरों मे खूब बातें होती हैं। इसको लेकर कहा जाता है कि ये इस कंपनी के बाइक रेसर क्षमता वाले होते हैं और इसके सभी फीचर्स शानदार होते हैं। बीते कुछ वर्षों से कावासाकी कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है।

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Hero और Yamaha के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की छुट्टी करने आ रहें हैं Lectrix EV के दो वेरिएंट! ये होंगे फीचर्स और कीमत

Lectrix EV: भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बढ़ते हुए क्रेज को देखते हुए कई स्कूटर निर्माता कंपनियों ने यटहां अपने नए-नए वर्जन को लॉन्च किया है। बदले में ग्राहकों ने इसे खूब सराहा भी है। अब बता दें कि ऑटो बाजार में अब इलेक्ट्रिक स्कूटर के दो नए वर्जन के साथ Lectrix EV भी एंट्र्री करने वाली है।

दाम कम, काम ज्यादा, Apache और Sports को पछाड़ ! ये बनी TVS की नंबर वन सेलिंग बाइक

TVS Best Bike: बाइक निर्माता कंपनी टीवीएस का जिक्र जब भी करते हैं तो जहन में कुछ बाइकों के नाम आ ही जाते हैं जिन्हें इनकी बेस्ट व सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक मान ली जाती है। उनमें से कुछ हैं Apache और TVS Sports.

Discount on Maruti Suzuki Cars: अगर आप इस महीने नई मारुति सुजुकि कंपनी की नई कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं यह खबर आपके लिए है खास। दरअसल Maruti Suzuki अपनी कई कारों पर शानदार डिस्काउंट ऑफर दे रही ही जिसमें कस्टमर्स को 61000 रुपए तक की छूट दी जा रही है। इसके साथ ही कई कस्टमर्स को एक्सचेंज बोनस, कैश डिस्काउंट और कॉरपोरेट बोनस भी दिये जा रहे हैं। तो आइये जानते हैं कि कंपनी वो कौन सी कारे हैं जिन पर मारुति डिस्काउंट ऑफर्स दे रही है।

ये भी पढ़ें: STAR WARS की तरह उड़ान भरने आ रही XTURISMO HOVERBIKE, कीमत देखकर होश उड़ जाएंगे

Maruti Suzuki WagonR

कंपनी की मारुति वैगनआर को इस महीने सबसे ज्यादा खरीदा गया है जिसके बाद से इस कार के LXi और VXi पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट पर 61000 रुपए और सीएनजी व पेट्रोल ऑटोमैटिक वर्जन पर क्रमश: 48100 रुपए व 26000 रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

Maruti Suzuki Swift

मारुति की सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैचबैक कार के एंट्री लेवल LXi पर 32000 रुपए और इसके CNG वेरिएंट पर 17000 रुपए तो वहीं इसके VXi, ZXi और ZXi+ पेट्रोल और ऑटोमैटिक वेरिएंट पर 47000 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कंपनी दे रही है।

Maruti Suzuki Dzire

मारुति की सबसे ज्यादा मशहूर कॉम्पैक्ट सेडान कार के AMT और MT वेरिएंट पर 17000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है लेकिन इसके CNG ट्रिम पर कोई ऑफर नहीं दिया जा रहा है।

Maruti Suzuki Alto K10

ऑल्टो के10 के पेट्रोल वेरिएंट पर 57000 रुपए की और इसके AMT वेरिएंट पर 22000 रुपए तक की छूट मिल रही है तो इसके CNG वर्जन पर 33100 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है।

Maruti Suzuki Alto 800

यह कंपनी की सबसे सस्ती कार है और इसके हाई ट्रिम पर 36000 रुपए की छूट मिल रही है, जबकि इसके एंट्री लेवल ट्रिम पर 11000 रुपए और CNG वर्जन पर कुल डिस्काउंट 33100 रुपए का बेनिफिट दिया जा रहा है।

Maruti Suzuki Celerio

सेलेरियो के सभी मैनुअल वेरिएंट्स पर कंपनी 46000 रुपए तक की छूट दे रही है जबकि इसके AMT वेरिएंट पर 21000 रुपए तो वहीं इसके CNG वर्जन को 28100 रुपए के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Maruti Suzuki Eeco

इको के पैसेंजर वर्जन पर कंपनी 29000 रुपए और इसके सीएनजी वर्जन पर 18100 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी अपनी एस-प्रेसो के मैनुअल वरिएंट्स पर 61000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है तो इसके ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन पर 31000 रुपए और इसके सीएनजी वर्जन पर 43100 रुपए डिस्काउंट मिल रहा है। आपको बाता दें कि कंपनी अपनी ब्रेजा और अर्टिगा कार पर कोई डिस्काउंट नहीं दे रही है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: SAMSUNG 32 Inch LED Tizen Smart TV को 2490 रुपये में मंगाए, मौका हाथ से न जाने दें

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories