रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोदेश की सबसे सस्ती Electric Car अब हुई और सस्ती, जानें MG...

देश की सबसे सस्ती Electric Car अब हुई और सस्ती, जानें MG Comet EV के ताजा दाम

Date:

Related stories

MG Comet EV: देश की सबसे सस्ती Electric Car में शुमार MG Comet EV के दामों में भारी कटौती कर दी गई है। अब इस कार को 1 लाख रुपए सस्ते में खरीदा जा सकेगा। कंपनी ने अपनी इस बेहद क्यूट कार के दाम ऐसे वक्त पर कम किए है, जब अन्य कंपनियां अपने वाहनों के दामों को बढ़ा रही हैं।

एमजी Electric Car कार के दामों में भारी कटौती

MG Comet EV के बेस वेरिएंट की एक्स शोरुम कीमत 6.99 लाख कर दी गई है। इस शानदार कार को साल 2023 में 7.98 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत में पेश हुई थी। लेकिन अब इसकी कीमत को कम कर दिया गया है। इसके पीछे का कारण मार्केट में लगातार इलेक्ट्रिक वाहनो के लेकर बढ़ती प्रतियोगिता माना जा रहा है। जिससे निबटने के लिए कंपनी ने अपनी कार की कीमतों को कम दिया है।

MG Comet EV के फीचर्स

फीचरMG Comet EV
बैटरी17.3kWh का बैटरी मिलती है।
पावर41.42 बीएचपी की पारवर देती है।
रेंज230 km की रेंज देती है।
ट्रांसमिशनAutomatic ट्रांसमिशन मिल रहा है।
सीट4 Seater कार है।
चार्जचार्जिंग में 7 घंटे का समय लेती है।
सेफ्टीसेफ्टी के लिए दो एयर बैग दिए गए हैं।
इंटीरियर खूबियां10.25 inch screen, wireless Android Auto and Apple CarPlay, connected car feature and keyless entry जैसी इंटीरियर खूबियां मिल रही हैं।

ये कार तीन ट्रिम लेवल- पेस, प्ले और प्लस में आती है। ऐसे में खबर है कि, कंपनी ने सिर्फ एंट्री-लेवल पेस वेरिएंट की कीमत को ही अपडेट किया है। अन्य को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories