रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोआखिर लॉन्च होते ही Tata के पीछे क्यों पड़ गई MG Comet,...

आखिर लॉन्च होते ही Tata के पीछे क्यों पड़ गई MG Comet, आपस में क्यों भिड़ीं दोनों कंपनियां, जानें वायरल फोटो का सच

Date:

Related stories

MG Comet vs Tata Tiago: हाल ही में MG Comet ने अपनी नई इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च किया है। इस कार की लॉन्चिंग के बाद से सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी तेजी से सर्कुलेट हो रही है जिसमें MG Comet का मजाक उड़ाया गया है और इसे एक कार्टून बताया गया है। इसके बाद टाटा ने इस वायरल फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसके बाद एक और फोटो इस समय सर्कुलेट किया जा रहा है जिसमें दो फोटो को मिलाकर एक फोटो बनाया गया है। इसकी एक फोटो में MG Comet का मजाक उड़ाया गया है तो दूसरी फोटो में Tata Tiago का। इन दोनों फोटोज को एक साथ कम्बाइन करके वायरल किया जा रहा है। आइए जानते हैं Tata Motors की तरफ से इस बारे में क्या प्रतिक्रिया दी गई है।

ये भी पढें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे PIXEL FOLD से लेकर ONEPLUS सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

टाटा ने दी यह प्रतिक्रिया

इस फोटो को देखने से लगता है कि MG और Tata एक दूसरे से भिड़ गए हैं लेकिन Tata Motors की तरफ से इस फोटो पर एक आधिकारिक बयान दिया गया है। उन्होंने इस पर सफाई पेश करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर एक इमेज काफी तेजी से है। इस इमेज में MG Comet कार को गलत तरीके से दर्शाया गया है। इस इमेज के बारे कई सवाल हमारे सामने आए हैं इसलिए हम इसकी पुष्टि कर रहे हैं कि वायरल हो रही इस इमेज को टाटा की तरफ से नहीं बनाया गया है और न ही सर्कुलेट किया गया है। यहां तक कि हम अपने कर्मचारियों को भी यही सलाह देते हैं कि वो इस तरह की किसी उलझन में न पड़ें। साथ ही टाटा मोटर्स की तरफ से कहा गया कि टाटा मोटर्स एक मजबूत आचार सहिंता और नैतिक व्यावसायिक नियमों का पालन करने वाली कंपनी है।

MG ने किया पलटवार

इस वायरल हो रही तस्वीर पर MG ने पलटवार करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर एक और फोटो वायरल हो रही है जिसमें MG Comet के लिए Drive Some Sexy लिखा है और टाटा की कार को Taxi बताया गया है।

ये भी पढ़ें: Volkswagen की 7 सीटर Tayron SUV के लॉन्च होते ही आएगी सुनामी, इन खतरनाक फीचर्स से उड़ाएगी गर्दा

Latest stories