Home ऑटो Mihos के इस दानव Electric Scooter की इन 5 अदाओं पर फिदा...

Mihos के इस दानव Electric Scooter की इन 5 अदाओं पर फिदा हुए ग्राहक, ताबड़तोड़ बुकिंग ने तोड़े रिकॉर्ड

0

Mihos Electric Scooter: भारत में अचानक से इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज बढ़ गया है। जिसे देखते हुए कई देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में पेश कर रही हैं। खबरों की मानें तो साल 2022 में ओला ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के दम पर कई सारे रिकॉर्ड्स बनाएं लेकिन अब इस रिकॉर्ड को ब्रेक करने आ गया है। Mihos Electric Scooter इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अभी कुछ पहले ही मार्केट में पेश किया गया था। जिसकी अब तक 18 हजार से ज्यादा की बुकिंग हो चुकी है। ये बुकिंग पिछले 15 दिनों के अंदर ग्राहकों के द्वारा की गई है। आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम जॉय मिहोस (Joy Mihos) है। जिसे दमदार बैटरी और बॉडी के साथ मार्केट में उतारा गया है।

जबरदस्त बैटरी

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खासियतों पर नजर डालें तो जॉय ई-बाइक मिहोस स्कूटर में 74 V, 40 Ah की बैटरी दी गई है जो कि, जिसे सिंगल चार्ज पर 110 किमी की रेंज तक पहुंचाया जा सकता है। इसकी साथ इसे 70 की स्पीड से सड़कों पर दौड़ाया जा सकता है।

फास्ट चार्जिग

Mihos Electric Scooter को मात्र 5.5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। इसमें एक फास्ट चार्जर दिया गया है। जो कि, इसे जल्दी चार्ज करके इस्तेमाल के लिए बनाता है।

ये भी पढ़ें: नई ALTO 800 जल्द ही पेश होगी SPORTY LOOK के साथ, फर्स्ट लुक दिल चुरा लेगा

मजबूत बॉडी

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बनाने के लिए ट्यूबलर मोनोकोक नाम के एक नए मटेरियल का इस्तेमाल किया गाय है। जिस पर कंपनी दावा करते हुए कहती है कि, इसे हथौड़े से भी नहीं तोड़ा जा सकता है।

स्मार्ट फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 12 इंच के एलॉय व्हील, फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक, टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और LED हेडलाइट, टेल लाइट जैसे फीचर्स दिए गए हैं जो कि, इसे बेहद खास बनाते हैं। अगर आपको भी स्मार्ट फीचर्स का शौक है तो आप Mihos का Electric Scooter खरीद सकते हैं।

सस्ते में करें बुकिंग

इस स्कूटर की कीमत 1.35 लाख रुपये है। जिसे Mihos की आधिकारिक साइट पर जाकर मात्र 999 रूपए में बुक किया जा सकता है।

Joy e Bike Mihos Electric Scooter के फीचर्स

बैटरी74V40Ah लिथियम आयन बैटरी 
रेंजचार्ज करने पर 100 किमी 
टॉप स्पीड0 से करीब 40 किमी प्रति घंटे 
ब्रेकट्विन-डिस्क ब्रेक/ लेक्ट्रॉनिक ब्रेकिंग सिस्टम
कनेक्टिविटीब्लूटूथ, रिवर्स मोड, जीपीएस सिस्टम और एंटी थेफ्ट
कलरसॉलिड ब्लैक ग्लॉसी, मैटेलिक ब्लू, सॉलिड येलो ग्लॉसी और पर्ल व्हाइट कलर
कीमत1.49 लाख

ये भी पढ़ेंः VANDE BHARAT TRAIN: 2 घंटे से कम में पूरा होगा जोधपुर-जयपुर का सफर, इन रुट्स को मिलेगी मिनी वंदे भारत ट्रेन की सौगात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version