गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होमऑटोनई Alto 800 जल्द ही पेश होगी Sporty Look के साथ, फर्स्ट...

नई Alto 800 जल्द ही पेश होगी Sporty Look के साथ, फर्स्ट लुक दिल चुरा लेगा

Date:

Related stories

Kawasaki Ninja ZX-4R: 399cc के दमदार इंजन के साथ लॉन्च हो रहा कावासाकी का ये मॉडल, लुक व फीचर्स से हो जाएगा प्यार

Kawasaki Ninja ZX-4R: कावासाकी के बाइक मॉडल्स को लेकर आज भी भारत के विभिन्न शहरों मे खूब बातें होती हैं। इसको लेकर कहा जाता है कि ये इस कंपनी के बाइक रेसर क्षमता वाले होते हैं और इसके सभी फीचर्स शानदार होते हैं। बीते कुछ वर्षों से कावासाकी कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है।

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Hero और Yamaha के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की छुट्टी करने आ रहें हैं Lectrix EV के दो वेरिएंट! ये होंगे फीचर्स और कीमत

Lectrix EV: भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बढ़ते हुए क्रेज को देखते हुए कई स्कूटर निर्माता कंपनियों ने यटहां अपने नए-नए वर्जन को लॉन्च किया है। बदले में ग्राहकों ने इसे खूब सराहा भी है। अब बता दें कि ऑटो बाजार में अब इलेक्ट्रिक स्कूटर के दो नए वर्जन के साथ Lectrix EV भी एंट्र्री करने वाली है।

दाम कम, काम ज्यादा, Apache और Sports को पछाड़ ! ये बनी TVS की नंबर वन सेलिंग बाइक

TVS Best Bike: बाइक निर्माता कंपनी टीवीएस का जिक्र जब भी करते हैं तो जहन में कुछ बाइकों के नाम आ ही जाते हैं जिन्हें इनकी बेस्ट व सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक मान ली जाती है। उनमें से कुछ हैं Apache और TVS Sports.

Alto 800 Sporty Look: भारतीय कार निर्माता कंपनी मारूती सुजुकि जल्द ही अपनी Alto कार को मॉडर्न लुक में पेश करने की तैयारी में हैं। Alto कार लोगों की काफी पसंदीदा और मशहूर कारों से एक है। इस आने वाली नई Alto कार में कई तरह के बदलाव किये जाएंगे और इसके लुक व डिजाइन को भी चेंज किया जा सकता है। तो आइये देखते हैं कि क्या कुछ होगा इसमें खास और क्या बदलाव किये जाएंगे इस आने वाली Alto कार में।

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

Alto 800 का ऐसा होगा लुक और डिजाइन

बात करें इस कार के लुक और डिज़ाइन की तो इसके डेशबोर्ड और सीट का कलर ड्युल टोन थीम पर दिया जा सकता है। इसके डिजाइन में साइड फेंडर भी दिखने को मिल सकता है, जो इस कार के लुक को एक स्पोर्टी लुक देगा।

Alto 800 में ये टेक्निकल स्पेसिफिकेशन दिये जा सकते हैं

Engine796 CC F8D
Power47Bhp
Torque69Nm
No. of Cylinders3
TransmissionManual

Alto 800 का ऐसा होगा लुक और डिजाइन

बात करें इस कार के लुक और डिज़ाइन की तो इसके डेशबोर्ड और सीट का कलर ड्युल टोन थीम पर दिया जा सकता है। इसके डिजाइन में साइड फेंडर भी दिखने को मिल सकता है, जो इस कार के लुक को एक स्पोर्टी लुक देगा। उम्मीद है कि इस आने वाली Alto 800 में मौजूदा Alto से ज्यादा और बेहतर माइलेज देखने को मिल सकती है।

Alto 800 में मिल सकते हैं ये संभावित फीचर्स

नई मारुती सुजुकी Alto 800 कार में सिक्योरिटी के लिए ड्राइविंग साइड में एयरबेग के साथ में रियर पार्किंग सेंसर दिया जा सकता है। ड्राइविंग साइड की तरफ दोनो सीटों के लिए सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स भी दिये जा सकते हैं।

इनके अलावा Maruti Alto 800 में टचस्क्रीन स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ इंफोटेनमेंट सिस्टम भी देखने को मिलेगा। इसमें इंजन को स्टार्ट/स्टॉप करने के लिए बटन और कीलेस एंट्री जैसे कई अन्य फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी आने की संभावना है।

ये भी पढ़ें: पहली बार IPHONE 14 पर मिल रही इतनी भारी छूट, देखते ही टूट पड़े लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories