मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोNew Ford SUV के जरिए एक बार फिर भारतीय बाजार में धमाका...

New Ford SUV के जरिए एक बार फिर भारतीय बाजार में धमाका करेगी फोर्ड, लीक्स में सामने आई बड़ी जानकारी

Date:

Related stories

New Ford SUV: अमेरिकी कार मेकर कंपनी फोर्ड जल्द ही भारतीय बाजार में एक बार फिर से एंट्री ले सकती है। बता दें कि कंपनी ने कुछ साल पहले इंडियन ऑटोमोबाइल सेक्टर से दूरी बना ली थी। मगर अब कंपनी अपनी नई फोर्ड एसयूवी (New Ford SUV) के साथ वापसी कर सकती है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी नई एसयूवी के लिए पेटेंट कराया है। जानिए अपकमिंग कार (Upcoming Car) की डिटेल।

New Ford SUV की लीक खूबियां

रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि फोर्ड की नई अपकमिंग कार में डबल स्प्लिट हैडलैंप, एलईडी DRLS, मस्कुलर डिजाइन का बोनट, चंकी स्टाइल में प्लास्टिक कैडिंग मिल सकती है। बताया जा रहा है कि कार को एक मॉर्डन डिजाइन के साथ उतारा जा सकता है। ये कार पेट्रोल और डीजल दोनों पावरट्रेन विकल्पों में आ सकती है। ये कार मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में धमाका करेगी। इसके साथ मल्टी स्पोकी अलॉय व्हील्स और ADAS फीचर भी दिया जा सकता है।

New Ford SUV का इनसे हो सकता है मुकाबला

साथ ही ये भी दावा किया जा रहा है कि फोर्ड की अपकमिंग कार इकोस्पोर्ट का अगला जेनरेशन भी हो सकता है। ऐसे में लोगों में इस कार को लेकर काफी चर्चा हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोर्ड की नई एसयूवी मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा, हुंडई क्रेटा, टाटा नेक्सन और किआ सेल्टॉस से मुकाबला हो सकता है। हालांकि, अभी तक कंपनी की तरफ से कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories