शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोNew Maruti Suzuki Swift कार में स्टाइल से लेकर सेफ्टी तक के...

New Maruti Suzuki Swift कार में स्टाइल से लेकर सेफ्टी तक के हो सकते हैं यूनिक फीचर्स, लॉन्च से पहले देखें खास डिटेल

Date:

Related stories

New Maruti Suzuki Swift: मारुति सुजुकी की फेमस हैचबैक कार अपने नए स्टाइल के साथ सामने आ चुकी है। कंपनी ने New Maruti Suzuki Swift को जापान मोबिलिटी शो 2023 में पेश किया था। ऐसे में अब इस कार में दिए गए खास फीचर्स की जानकारी आपको काफी खुश कर सकती है। मारुति ने इस हैचबैक कार को बेहद ही स्पेशल खूबियों से लैस किया है। नीचे खबर में पढ़ें इसकी डिटेल।

नया इंफोटेनमेंट सिस्टम

कंपनी ने इस कार में नया इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है। दावा किया जा रहा है कि इसमें 9 इंच का काफी स्टाइलिश इंफोटेनमेंट दिया है। ये एंड्रॉइट ऑटो और एप्पल कार प्ले के साथ आता है। साथ ही इसमें सुजुकी कनेक्ट फीचर भी मिलता है।

नए स्टाइल के साथ डैशबोर्ड

मारुति ने कार के डैशबोर्ड को नए लेयर के साथ उतारा है। दावा किया जा रहा है कि नया डैशबोर्ड मौजूदा मॉडल के साथ डिजायर सेडान कार में भी दिया जाएगा। इसके साथ ही नए डिजाइन के साथ एसी वेंट्स और नया डायल दिया है।

नया ADAS सूइट

कंपनी ने नई कार में सेफ्टी फीचर्स भी अपडेट किए हैं। दावा किया जा रहा है कि इसमें ADAS लेवल 2 दिया है। इस नए फीचर के तहत क्रूज कंट्रोल, रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट, 360 डिग्री कैमरा, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग, लेन बीम असिस्ट और हाई बीम असिस्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे।

New Maruti Suzuki Swift अभी नहीं हुई लॉन्च

New Maruti Suzuki Swift में मिल रहे ये नए फीचर्स इस कार को हैचबैक सेगमेंट में काफी खास बना सकती है। हालांकि, अभी तक कंपनी ने इस कार को लॉन्च नहीं किया है। इस कार को भारत में जल्द ही पेश किया जा सकता है। मगर अभी तक इसके लॉन्च को लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

New Maruti Suzuki Swift का संभावित इंजन

फीचर्सNew Maruti Suzuki Swift की अनुमानित डिटेल
इंजन1.2 लीटर पेट्रोल
पावर100bhp
टॉर्क 150nm
गियरबॉक्सCVT

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories