सोमवार, मई 20, 2024
होमऑटोOla का बाप है Okaya का ये Faast F2F electric scooter! टूटे-फूटे...

Ola का बाप है Okaya का ये Faast F2F electric scooter! टूटे-फूटे रास्तों पर घोड़े की रफ्तार से दौड़ता है

Date:

Related stories

गजब! तो क्या Okaya Motofaast Electric Scooter ओला और एथर को देगा टक्कर, देखें खासियत

Okaya Motofaast Electric Scooter: त्योहारी सीजन में ऑटो कंपनियां...

Okaya के Electric Scooter को लाओ और थाईलैंड की सैर पर जाओ, ऑफर देख टूट पड़े ग्राहक!

इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्रांड (Okaya) अपने Faast F2F, Okaya Faast F3 और Okaya Faast F4 ई-स्कूटर को खरीदने पर काफी जबर्दस्त ऑफर दे रही है। बता दें कि अपने Faast F2F इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने पर कंपनी न केवल आपको 5 हजार रुपये का कैशबैक भी दे रही है, बल्कि थाईलैंड की एक ट्रिप पर जाने का मौका भी दे रही है।

Okaya Electric Scooter की खरीद पर मिल रहे धांसू ऑफर्स, 5000 रुपए तक के कैशबैक के अलावा कर सकते हैं थाईलैंड का सफर

अगर आप ओकाया का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो बता दें कि ओकाया कार्निवल के तहत ओकाया स्कूटर्स पर जबरदस्त ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Okaya Faast F2F electric scooter: पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के कारण इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर ग्राहकों के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। यही कारण है कि, कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक वाहनों को लॉन्च कर रही है। ऐसे में ग्राहकों का रूझान सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर्स खरीदने को लेकर है। साल 2022 में जब से ओला ने अपने धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को मार्केट में उतारा है। तभी से ही कई सारी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च कर रही हैं। ग्राहकों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए आज Okaya ने अपना सबसे Faast F2F electric scooter मार्केट में उतार दिया है। Okaya Faast F2F electric scooter की खासियत ये है कि, ये बहुत कम कीमत में काफी अच्छे स्मार्ट फीचर्स दे रहा है। इसके साथ ही ये पहाड़ों और टूटे रास्तों पर भी काफी तेजी से दौड़ता है। चलिए आपको इस बेहद खास इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के फीचर्स की जानकारी देते है।

ये भी पढ़ें: फिल्म KGF के एक्टर रॉकी भाई की इस बाइक को चलाने के लिए खर्च करने होंगे इतने रुपये, जानें इस मोटरसाइकिल की खासियत

Okaya Faast F2F electric scooter के फीचर्स

बैटरी60V36Ah (2.2 kWh) लिथियम आयन
मोटर800W-BLDC-हब मोटर
फ्रंटफ्रंट सस्पेंशन और स्प्रिंग लोडेड हाइड्रोलिक रियर शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन
स्टार्टरिमोट/की
कलरमैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक सियान, मैट ग्रीन, मैटेलिक ग्रे, मैटेलिक सिल्वर और मैटेलिक व्हाइट
वारंटी2 साल / 20,000 किलोमीटर की वारंटी
टॉप स्पीड55 किमी प्रति घंटे
टायर10 इंच के ट्यूबलेस टायर
मोडइको, सिटी और स्पोर्ट्स
रेंज80km

Okaya Faast F2F electric scooter में क्या है खास?

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 80 हजार रूपए की कीमत में मार्केट में उतारा गया है। इसके साथ ही इसमें कई बेहतरी फीचर्स हैं। इसका लुक काफी अट्रेक्टिव है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का मुकाबला टीवीएस , यामहा और होन्डा जैसी बड़ी कंपनियों से होने जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 75000 रुपये वाले Samsung Galaxy S21 FE को 15000 से कम कीमत पर खरीदने का मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories