बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमऑटोथम नहीं रहा Ola Electric Scooter का जादू , हर दिन बना...

थम नहीं रहा Ola Electric Scooter का जादू , हर दिन बना रहा रिकॉर्ड, जानें लोग क्यों हुए फिदा?

Date:

Related stories

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

Ola Electric Scooter: देश में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के दम पर ग्राहकों और जनता के दिलों पर राज करने वाली ओला कंपनी हर बार एक नया रिकॉर्ड बना देती है। एक बार फिर से ओला ने इलेक्ट्रिक सेगमेंट में कई बड़ी कंपनियों को पीछे छोड़ते हुए नया रिकॉर्ड बना दिया है। ओला ने अक्टूबर महीने में जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की सेल की है। खास बात ये है कि, लोगों को ये काफी पसंद आ रहे हैं। नवरात्रि हो या फिर अन्य कोई त्योहार ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर को लोग जमकर खरीद रहे हैं।

ओला इलेक्ट्रिक ने अक्टूबर में की जमकर कमाई

ओला के CEO भाविश अग्रवाल ने ट्विट करते हुए जानकारी दी है कि, अक्टूबर के महीने में 30 फीसदी ज्यादा सेल हुई है। उन्होंने एक्स पर अपना बयान जारी करते हुए लिखा कि, त्योहारी सीज़न की बहुत जोरदार शुरुआत “ओलाइलेक्ट्रिक टीम! सितंबर की तुलना में अक्टूबर में हमारी बिक्री लगभग 30% बढ़ी! फ्यूचरफैक्ट्री पूरी गति से चल रही है और सभी मांगें पूरी करने के लिए हर कोई 70 घंटे से अधिक काम कर रहा है! 2023 भारत में ईवी के लिए एक निर्णायक वर्ष होने वाला है।”

लोगों को खूब पसंद आ रहे ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर

ओला ने अक्टूबर के महीने में 24000 के आस-पास यूनिट बेची हैं।  कपंनी ने बताया कि, उनकी सेल में 2.5 गुना ज्यादा ग्रोथ हुई है। दशहरे और नवरात्रि पर ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को ग्राहकों के द्वारा जमकर खरीदा गया है। खबरों की मानें तो मार्केट में 35 फीसदी हिस्सेदार दर्ज करान में कंपनी कामयाब रही है। जिसके बाद कंपनी को उम्मीद है कि, दिवाली पर भी उनकी अच्छी सेले हो सकती है। ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर ग्राहको को इसकी रेंज, स्पीड और लुक के साथ कनेक्टिविटी फीचर्स लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories