सोमवार, मई 20, 2024
होमऑटो135 की रेंज और चीते वाली रफ्तार के साथ खरीदें...

135 की रेंज और चीते वाली रफ्तार के साथ खरीदें Hero Electric Optima CX स्कूटर, दिवाली को बनाएं और खास

Date:

Related stories

Hero के इन 5 Electric scooters के सामने Ola के भी क्या छूटते हैं पसीनें? स्पीड और माइलेज कर देगा पागल

Hero Electric scooters कम कीमत में बहुत अच्छा माइलेज देते हैं। अगर आप किसी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आप इन में से किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर को घर ला सकते हैं।

Hero Electric Optima CX Scooter: इस दिवाली अगर आप किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन कंफ्यूज हैं कि, कौन से स्कूटर को खरीदें तो अब आपको मायूस या फिर परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कीटर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे बहुत ही कम और किफायती कीमत और अच्छी रेंज, स्पीड के साथ घर लाया जा सकता है।

Hero Electric Optima CX Scooter की कीमत

भारत की बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार हीरो का Hero Electric Optima CX Scooter आप इस त्योहारी सीजन में खरीद सकते हैं। Hero Electric Optima CX की एक्सशोरुम कीमत 129,890 रुपए है। जिसमें कई सारी खासियतें हैं। चलिए इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Hero Electric Optima CX Scooter के फीचर्स

फीचरHero Electric Optima CX Scooter
स्पीड55 KM/H की टॉप स्पीड मिलती है।
रेंज135 KM/C की रेंज मिलती है।
चार्जफुल चार्ज होने में 6.5 HRS का समय लगता है।
बैटरी3kWh की बैटरी मिलती है।
बैटरी सेफ्टीBattery Safety Alarm दिया गया है।
Drive ModeDrive Mode Lock दिया गया है।
ब्रेकCombi Brake System दिया गया है।
चार्जरUSB Charger दिया गया है।
सेंसरSide Stand Sensor भी दिया गया है।
मोटर1200 और 1900 Watts की मोटर पावर दी गई है।

इस स्कूटर में ऐसी कई सारी खूबियां हैं। जिन्हें देखकर आप इसे घर ला सकते हैं। इसका मुकाबला tvs iqube के साथ ओला जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर से है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories