गुरूवार, मई 9, 2024
होमऑटोक्या Ola Electric SUV Car के आगे छूमंतर हो जाएंगी TATA और...

क्या Ola Electric SUV Car के आगे छूमंतर हो जाएंगी TATA और Mahindra की गाड़ियां? जानें कब होगी लॉन्च?

Date:

Related stories

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

Ola Electric Car: देशभर में अपने जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर ola s1 और ola s1 pro को लॉन्च करके ग्राहकों के दिलों पर राज करने वाली ओला कंपनी इलेक्ट्रिक बाइक लाने की पहले ही घोषणा कर चुकी है। लेकिन अब खबर है कि, ओला बहुत जल्द अपनी इलेक्ट्रिक कार भी मार्केट में उतारने जा रही है। इस इलेक्ट्रिक कार में कई बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं। जो कि, कई बड़ी कंपनियां टाटा और महिन्द्रा को सीधे टक्कर देगी।

ओला बहुत जल्द ला रही इलेक्ट्रिक कार

ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि, Ola Unveils Plan of Future Vehicles पर काम कर रही है। इस सेगमेंट में दो पहिया और चार पहिया वाहनों को मार्केट में उतारा जाएगा। ओला की अपकमिंग बाइक और कार 2023 में लॉन्च हो सकती है। ओला इलेक्ट्रिक की तरफ से ये फैसला ola s1 और ola s1 pro इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की आपार सफलता के बाद लिया गया है।

प्रीमियम इलेक्ट्रिक एसयूवी होगी लॉन्च

आपको बता दें, Ola S1 Air और Ola S1 pro की डिलीवरी इस साल साल से शुरू हो गई है। ग्राहक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। खबरों की मानें तो  प्रीमियम सेगमेंट में एक-एक मोटरसाइकिल लॉन्च की जाएगी। इन बाइक्स में क्रूजर, स्पोर्ट्स या कम्यूटर जैसी गाड़ियों को लॉन्च किया जा सकता है। खबरों की मानें तो कंपनी 2025 में प्रीमियम इलेक्ट्रिक कार और प्रीमियम इलेक्ट्रिक एसयूवी लॉन्च करेगी। इन गाड़ियों को लेकर कंपनी की तरफ से कोई खास जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन कंपनी की तरफ से बहुत जल्द इसकी जानकारी दी जा सकती है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

इन फीचर्स को मिला बड़ा अपडेट

ओला में अभी MoveOS 3 वर्जन को जोड़ा गया है। इस अपडेट के आने से कॉल और मैसेज अलर्ट, एडवांस रिजनरेशन मोड, मूड, प्रोफाइल, पार्टी मोड और हाइपरचार्जिंग जैसे शानदार फीचर्स ओला के इलेक्ट्रिक वाहनों में मिल सकते हैं। इसके साथ ही हिल होल्ड असिस्ट, विजेट, डॉक्यूमेंट स्टोरेज, वेकेशन मोड, हैजर्ड लाइट और राइड जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories