सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोOla s1 Electric Scooter में कंपनी ने किया बड़ा बदलाव, देख खरीदना...

Ola s1 Electric Scooter में कंपनी ने किया बड़ा बदलाव, देख खरीदना का करेगा मन

Date:

Related stories

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

Ola Electric Scooter: देश में अपने जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से छाने वाली कंपनी Ola ग्राहकों के दिलों पर खूब राज कर रही है। हर महीने Ola बेस्ट सेलिंग टू व्हीलर कंपनी बनकर देश में मौजूद कई सारी देसी और विदेशी कंपनियों को टक्कर दे रही है। ओला के ola s1 pro और ola s1 को लोग जमकर खरीद रहे हैं। ओला के वाहनों को मिलते अच्छे रिस्पोंस को देकते हुए कंपनी Ola S1 के New Variant को लेकर आ रही है।

Ola s1 Electric Scooter के कलर वेरियंट में हुआ बड़ा बदलाव

कंपनी इस मॉडल को लाइम ग्रीन और इलेक्ट्रिक ब्लू कलर में मार्केट में पेश करेगी। यानि की अब ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले लोगों के पास इस स्कूटर को खरीदने के अन्य विकल्प होंगे। इन दोनों कलर वेरियंट को अगल महीने जुलाई में  #endICEAge इवेंट में पेश किया जाएगा।इसके साथ ही ग्राहक ये भी उम्मीद कर रहे हैं कि, S1 Standard, S1 Pro और S1 Air में भी ये कलर दे सकती है। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर इस समय Liquid Silver, Jet Black, Anthracite Grey, Matte Black, Coral Glam, Ocher, Porcelain White, Midnight Blue, Marshmallow, Neo Mint and Millennial Pink जैसे कलर में मौजूद है। इस इसमें दो कलर और एड होने वाले हैं।

Ola s1 Electric Scooter फीचर्स

बैटरी  3.5kWh 
रेंज 101 km/charge
कीमत89,999 रुपये,
स्पीड90 kmph
मोटरMid Drive IPM
चार्ज4 Hours 30 Minutes
ब्रेकड्रम

Ola Electric Scooter ने की नए स्कूटर की घोषणा

आपको बता दें, कंपनी के CEO एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्चिग की घोषणा कर चुकी है। इतना ही नहीं ओटो मार्केट में कंपनी बहुत जल्द ओला की इलेक्ट्रिक कार को भी लेकर आ रही है।

ये भी पढ़ें: मच अवटेड बाइक Bajaj Triumph इस दिन से भरेगी फर्राटा, जबरदस्त खूबियों के साथ जानिए कितनी हो सकती है कीमत

ओला कंपनी अपने ग्राहकों की ज्यादा सुविधा के लिए 5 साल के लोन का भी प्लान ला चुकी है। अब आप बहुत ही कम EMI पर ओला के इलेक्ट्रिक स्कूट्रस को खरीद सकते हैं। आने वाले समय में लोगों को ओला एक से बढ़कर एक सौगात देने जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 120W के सुपरफास्ट चार्जर के साथ गर्दा उड़ाने आ रहा है Redmi K60 Ultra, स्मार्टफोन की कीमत जानकर चकरा जाएगा सिर!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories