गुरूवार, मई 2, 2024
होमऑटोOla S1 X Electric Scooter सिर्फ 20000 रुपये में हो सकता है...

Ola S1 X Electric Scooter सिर्फ 20000 रुपये में हो सकता है आपका, नहीं देखा फाइनेंस प्लान तो होगा पछतावा!

Date:

Related stories

Krutrim AI ढेर सारी खूबियों के साथ जल्द कर सकता है बड़ा धमाका, क्या ChatGPT से कर पाएगा मुकाबला?

Krutrim AI: भारत समेत दुनियाभर में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस एआई...

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

Ola S1 X Electric Scooter: देश की फेमस इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी ओला इलेक्ट्रिक अपने दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए मशहूर है। आने वाले नए साल से पहले अगर आप भी अपने पेट्रोल वाले स्कूटर की जगह इलेक्ट्रिक स्कूटर लेनी की सोच रहे हैं तो आपको एक मिनट देकर इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। दरअसल ओला कंपनी का ओला एस1 एक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर (Ola S1 X Electric Scooter) सिर्फ 20 हजार रुपये में आपका हो सकता है। जानिए क्या है पूरी खबर।

Ola S1 X Electric Scooter को कम कीमत पर खरीदने का मौका

ओला एस1 एक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर के 2kwh बैटरी पैक वाले स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत 89999 रुपये है। वहीं, इसकी ऑन रोड कीमत 94878 रुपये हो जाती है। इस स्कूटर को 20 हजार रुपये में अपना बनाने के लिए आपको फाइनेंस प्लान का फायदा उठाना होगा। फाइनेंस प्लान के तहत आप इसे 20 हजार की डाउन पेमेंट देकर अपने साथ लेकर जा सकते हैं।

वहीं, बाकी के बचे 74878 रुपये चुकाने के लिए आप लोन का सहारा ले सकते हैं। अगर आप 9 फीसदी की सालाना दर से 3 साल के लिए लोन लेते हैं तो अगले 3 सालों तक 2381 रुपये हर महीने EMI के तौर पर भरने होंगे। इस तरह से आपको लगभग 11 हजार रुपये का ब्याज चुकाना होगा।

Ola S1 X Electric Scooter की खूबियां

फीचर्सOla S1 X Electric Scooter की डिटेल
बैटरी2700W
रेंज91KM
टॉप स्पीड85KM
चार्जिंग टाइम7.4 घंटे

ओला ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मल्टी टोन डिजाइन दिया है। स्कूटर में एलईडी हैडलैंप काउल के साथ एलईडी बैजल दिया गया है। इसमें 34 लीटर का बूट स्पेस और 3.5 इंच की डिस्प्ले मिलती है। इसमें नेविगेशन, कॉलिंग और रिवर्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस स्कूटर में 2700वाट की इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है। ये सिंगल चार्ज पर 91KM की रेंज देता है। इसे फुल चार्ज होने में 7.4 घंटे का समय लगता है। इसमें 85KM की टॉप स्पीड मिलती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories