सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोOla S1 X+ Electric Scooter पर 20000 रुपये का शानदार डिस्काउंट, नए...

Ola S1 X+ Electric Scooter पर 20000 रुपये का शानदार डिस्काउंट, नए साल से पहले दमदार ऑफर पर हो रही ताबड़तोड़ बिक्री!

Date:

Related stories

Krutrim AI ढेर सारी खूबियों के साथ जल्द कर सकता है बड़ा धमाका, क्या ChatGPT से कर पाएगा मुकाबला?

Krutrim AI: भारत समेत दुनियाभर में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस एआई...

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

Ola S1 X+ Electric Scooter: देश में इलेक्ट्रिक स्कूटरों ने अच्छी गति से बाजार में अपनी जगह बना ली है। नए साल से पहले मशहूर इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने एक बड़े ऑफर का ऐलान कर दिया है। ओला इलेक्ट्रिक अपने लेटेस्ट स्कूटर पर तगड़ी छूट दे रही है। जी हां, ये सच है, ओला इलेक्ट्रिक की आधिकारिक साइट पर इसकी जानकारी दी गई है। ओला एस1 एक्स प्लस (Ola S1 X+ Electric Scooter) इलेक्ट्रिक स्कूटर को कम दाम पर खरीदने का अच्छा मौका है। आगे देखें डील की डिटेल।

Ola S1 X+ Electric Scooter पर दमदार ऑफर

ओला इलेक्ट्रिक पर दी गई जानकारी के मुताबिक, ओला एस1 एक्स प्लस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 20000 रुपये की छूट मिल रही है। इस स्कूटर को 109999 रुपये की कीमत पर दिखाया जा रहा है। मगर इसे खरीदने पर 20000 रुपये की बचत हो सकती है। इस तरह से इस स्कूटर की एक्सशोरूम 89999 रुपये रह जाती है। ये डिस्काउंट ऑफर सिर्फ दिसंबर तक ही जारी रहेगा।

Ola S1 X+ Electric Scooter की खूबियां

ओला के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3kwh की बैटरी पैक दी गई है। ये सिंगल चार्ज पर 151KM की रेंज देती है। इसमें 6KW की इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है। इसकी टॉप स्पीड 90KM प्रति घंटा है और ये 3.3 सेकेंड में ही 0-40 की स्पीड पकड़ लेता है।

फीचर्सOla S1 X+ Electric Scooter की डिटेल
मोटर6KW
बैटरी3kwh
रेंज151KM
टॉप स्पीड90KM
0-40 की स्पीड3.3 सेकेंड
कीमत89999 रुपये एक्सशोरूम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories