सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोOla ने शुरु की S1 Air Electric Scooter की बुकिंग, अभी बुक...

Ola ने शुरु की S1 Air Electric Scooter की बुकिंग, अभी बुक कर बचा सकते हैं 10000 रुपये से ज्यादा

Date:

Related stories

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

Ola S1 Air Electric Scooter: ऑटो बाजार की चर्चित कंपनी Ola ने अपने नए मॉडल S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर बुकिंग आज से शुरु कर दी है। खबरों की माने तो इसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा चल रही है। Ola, इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने के मामले में भारत की नंबर वन कंपनी मानी जाती है। ऑटो बाजार में सबसे ज्यादा Ola के ही इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को मिलते हैं। ऐसे में कंपनी ने अपना फोकस इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटर के निर्माण में ही रखा है और इस क्षेत्र में खूब आगे जा रही है।

विंडो खुलते ही बुक किए गए 3000 इलेक्ट्रिक स्कूटर

खबरों की माने तो कंपनी के बुकिंग विंडो के खुलते ही 3000 से ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक कर लिए गए। कंपनी ने इसकी जानकारी स्वयं ही सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंचाई। बता दें कि यह बुकिंग विंडो 28 जुलाई से 30 जुलाई तक खुली रहेगी जिसके तहत इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक करने वालों को 1.09 लाख रुपये में स्कूटर की डिलीवरी कराई जाएगी। वहीं इसके बाद से बुकिंग करने वालों को इसके लिए 1.20 लाख रुपये की एक्स शोरुम कीमत का प्रावधान रखा गया है। वहीं इसकी डिलीवरी को लेकर कंपनी ने स्पष्ट किया है कि अगस्त से इसकी डिलीवरी शुरु की जाएगी। बता दें कि Ola के इस S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर को फरवरी में लॉन्च किया गया था।

Ola S1 Air के फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर को लेकर बाजार में इसकी खूब चर्चा है। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी की माने तो ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज करने पर 91 किमी की दूरी को तय करने की क्षमता रखता है। वहीं इसके 8.5 kW के मोटर क्षमता से जुड़े होने की खबर है। इसे फुल चार्ज करने के लिए चार घंटा का समय लगेगा जिसके बाद हम इससे सफर कर सकते हैं।

दस से ज्यादा कलर कंबिनेशन में लॉन्च हुई है Ola S1 Air

इसके कलर कंबिनेशन को लेकर खूब चर्चा चल रही है। बता दें कि Ola S1 Air की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर दस से ज्यादा रंगो के साथ बाजार में उतारी गई है। इसमें गेरुआ, लिक्विड सिल्वर, मैट ब्लैक, कोरल ग्लैम, मिडनाइट ब्लू, जेट ब्लैक, मार्शमेलो, एन्थ्रेसाइट ग्रे, मिलेनियल पिंक, पोर्सिलेन व्हाइट और नियो मिंट आदि कलर शामिल हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories