सोमवार, मई 13, 2024
होमऑटोAther 450X और TVS iQube की छुट्टी करने रोड पर उतरेगा Ola...

Ather 450X और TVS iQube की छुट्टी करने रोड पर उतरेगा Ola S1 Air Electric Scooter! इस दिन से ओपन होगी सेल विंडो

Date:

Related stories

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

Ola S1 Air Electric Scooter: देश की टॉप टू-व्हीलर इलेक्ट्रिक कंपनी ओला ने अपने चाहने वालों को एक बड़ी खुशखबरी दी है। ओला ने बताया है कि ओला एस 1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर (Ola S1 Air Electric Scooter) को खरीदने के लिए 28 जुलाई से सेल की शुरुआत होगी। कंपनी ने बताया है कि स्कूटर की सेल की बुकिंग 28 से लेकर 30 जुलाई तक खुली रहेगी। कंपनी ने आगे बताया है कि जो ग्राहक इस दौरान इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक करेंगे, उन्हें स्कूटर की लॉन्च कीमत पर ही स्कूटर दिया जाएगा। वहीं, 31 जुलाई के बाद ऐसा नहीं होगा।

Ola S1 Air Electric Scooter की कीमत

इस बारे में ओला इलेक्ट्रिक ने एक ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए जानकारी देते हुए कहा कि बिल्कुल नया वर्सेटाइल ओला एस 1 एयर 28 जुलाई को आ रहा है। कंपनी के मुताबिक, जो कस्टमर्स सेल विंडो के दौरान स्कूटर बुक करेंगे, उन्हें स्कूटर 109999 रुपये एक्सशोरुम में मिलेगा। वहीं, 31 जुलाई के बाद स्कूटर की कीमत 119999 एक्सशोरुम हो जाएगी। बताया जा रहा है कि इस स्कूटर की डिलीवरी अगस्त से शुरू कर दी जाएगी।

Ola S1 Air Electric Scooter के स्पेसिफिकेशन्स

आपको बता दें कि ओला ने इस स्कूटर को बीते दिनों अपडेट किया था। कंपनी ने इस स्कूटर में MoveOS 3 सॉफ्टवेयर लगाया था। इस स्कूटर में एलईडी हैडलाइट्स के साथ 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, साइड स्टैंड अलर्ट, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, रिवर्स मोड, जीपीएस नेविगेशन, रिमोट बूट अनलॉक और 34 लीटर बूट स्पेस दिया गया है।

फीचर्सOla S1 Air Electric Scooter
मोटरहब इलेक्ट्रिक मोटर
बैटरी3kwh
रेंज125km
टॉप स्पीड 85km

Ola S1 Air Electric Scooter का बैटरी पैक

ओला एस 1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3kwh की बैटरी पैक दी गई है। कंपनी का दावा है कि ये सिंगल चार्ज पर 125km की रेंज देता है। ये 85km की टॉप स्पीड देता है और इसकी बैटरी को फुल चार्ज करने में 4.3 घंटे का समय लगता है। इसमें ड्रम ब्रेक दिए गए हैं और हब मोटर का इस्तेमाल किया गया है। इस स्कूटर का मुकाबला Ather 450X, TVS iQube और Bajaj Chetak जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटरों से होता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories