मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमऑटोकरोड़ों की Range Rover Velar कार को लेने चप्पलों में पहुंचे कॉमेडियन...

करोड़ों की Range Rover Velar कार को लेने चप्पलों में पहुंचे कॉमेडियन Zakir Khan, 200CC के इंजन के साथ मिल रहे ये ढेर सारे फीचर्स

Date:

Related stories

Ranbir Kapoor की सुपर लग्जरी कार Range Rover Velar को अपना बनाने का खास मौका, कीमत और स्पेक्स जानकर हो जाएंगे हैरान

Ranbir Kapoor Range Rover Velar: एक मशहूर फिल्मी हस्ती रणबीर कपूर की लग्जरी कार को खरीदने का खास मौका मिल रहा है। यहां जानिए डिटेल।

Jaguar Land Rover इलेक्ट्रिक पावरट्रेन के साथ लॉन्च करेगी तीन नई SUV कारें, बिल्कुल नए EMA प्लेटफॉर्म पर की जाएंगी तैयार

Jaguar land Rover अपनी तीन नई SUV कारों पर काम कर रही है। इन्हें बिल्कुल नए प्लेटफॉर्म EMA पर तैयार किया जाएगा। कंपनी के नए CEO एड्रियन मर्डेल ने इस बारे में बड़ी जानकारी दी है।

Range Rover Velar: बहुत ही कम वक्त में अपनी मेहनत के दम पर कॉमेडी में अपना नाम कमाने वाले जाकिर खान ने अपने लिए नई कार खरीदी है। पेशे से स्टैंडअप कॉमेडी करने वाले जाकिर खान ने एसयूवी Range Rover Velar लैंड रोवर (रेंज रोवर वेलार) को खरीदा है। इस कार की कीमत 1 करोड़ से ज्यादा है। इस बीच खास बात यह रही की जाकिर अपनी एसयूवी को शोरूम से लेने के लिए चप्पल में ही पहुंच गए। जाकिर खान ने कार के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा “न्यू बीस्ट इन द हाउस, बधाई जाकिर भाई, चलाने वाला तो मैं ही हूं, इसकी मुझे भी बधाई।” उन्होंने आगे लिखा कि “अरे यार चप्पल में कौन रेंज रोवर लेने जाता है।” तो आज हम इस ही कार के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 650CC की इन बाइक्स को खरीदकर आप करेंगे हवा से बातें, जानें क्या हैं खासियतें?

Range Rover Velar की टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

Engine1997 to 1998 cc TD4
Power201 to 247 bhp
Torque365 to 430 Nm
Mileage15.8 kmpl
0-100kmph 8.20 seconds
Transmission8 Speed Automatic

Range Rover Velar की कीमत

जाकिर खान के द्वारा खरीदी गई कार रेंज रोवर वेलार की कीमत 89.41 लाख रुपये एक्स शोरूम है। वहीं यह कार ऑन रोड आने पर 1.5 करोड़ रुपये से ज्यादा की हो जाती है। यह कार दो फ्यूल डीजल और पैट्रोल वेरिएंट में बिक्री के लिए उपलब्ध है। दोनों वेरिएंट में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन आता है।

Range Rover Velar के फीचर्स

रेंज रोवर वेलार में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो 360 डिग्री कैमरा के साथ में 4 जोन क्लाइमेट कंट्रोल दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 10 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो कि एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ आता है। इसके अलावा इसमें इलेक्ट्रोनिक एयर सस्पेंशन, मेरिडियन साउंड सिस्टम, कई एयरबैग्स, PM2.5 फिल्टर, एयर आइसोलेशन केबिन सहित ढ़ेर सारे अन्य फीचर्स भी देखने को मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: SAMSUNG GALAXY Z FOLD 4 और SAMSUNG Z FLIP 4 को फ्री में पाने का है बेहतरीन मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories