गुरूवार, मई 9, 2024
होमटेकSamsung Galaxy Z Fold 4 और Samsung Z Flip 4 को फ्री...

Samsung Galaxy Z Fold 4 और Samsung Z Flip 4 को फ्री में पाने का है बेहतरीन मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

Date:

Related stories

Vivo, Samsung और Tecno में से किसका Foldable Phone है ज्यादा दमदार, जानें कैसे हैं फीचर्स और क्या है कीमत?

लोगों में फोल्डेबल फोन के प्रति काफी रुझान देखने को मिल रहा है। ऐसे में टेक निर्माता कंपनियां भी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर रही हैं। कुछ कंपनियां फोल्डेबल स्मार्टफोन्स पर काम कर रही हैं और जल्दी हा अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाली हैं। इस लिस्ट में गूगल का फोल्डेबल स्मार्टफोन भी शामिल है।

Flipkart Sale: Voltas 2 Ton Split Inverter पर मिल रहा तगड़ा Discount, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

ई-कॉर्मस बेवसाइट Flipkart पर Voltas का 2 Ton 5 Star Split Inverter AC आप भारी छूट पर खरीद सकते हैं और इस एसी पर 40 फीसदी डिस्काउंट के साथ कई ऑफर भी दिए जा रहे हैं।

Samsung Experience Store: आपको लेना है सैमसंग का 154999 रुपये वाला स्मार्टफोन बिल्कुल फ्री तो करना होगा यह काम। दरअसल दिल्ली के कनॉट प्लेस में सैमसंग इंडिया ने नॉर्थ इंडिया रीजन का सबसे बड़ा एक्सपीरिएंस नाम से स्टोर को खोला है। इस स्टोर पर ग्राहकों को कई खास ऑफर भी दिये जा रहे हैं। कंपनी के इस नए एक्सपीरिएंस स्टोर में कई मजेदार प्रीमियम प्रोडक्ट जैसे स्मार्टफोन, ऑडियो, गेमिंग, वियरेबल्स सहित कनेक्टेड लिविंग,  लाइफस्टाइल स्क्रीन शोकेस व बिक्री के लिए रखा गया है। ऐसे में यहां पर कस्टमरों को एक ऐसा ऑफर मिल रहा है, जिसके जरिए आप 1 से 1.5 लाख रुपये वाला प्रीमियम फोन को मुफ्त ले सकते हैं। तो आइए जानते हैं इसके लिए आपको क्या करना होगा।

ये भी पढ़ें: लूट मची है, लूट लो 549 रुपये में POCO C31 स्मार्टफोन लो, फीचर्स देखते ही खरीद लेंगे

यह है ऑफर

सैमसंग के गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 की कीमत 154999 रुपये है, वहीं इसके जेड Flip 4 का रेट 89999 रुपये है। इन स्मार्टफोन को आप बिल्कुल फ्री में इस नए एक्सपीरियंस स्टोर से ले सकते हैं। जो भी पहले 500 ग्राहक इस स्टोर से खरीदारी करेंगे, तो इन 500 में से 5 भाग्यशाली कस्टमरों को गैलेक्सी जेड Fold 4 या गैलेक्सी जेड Flip 4 जीतने कंपनी की तरफ से दिया जाएगा। इसके अलावा जो भी पहले 200 खरीदार इस नए स्टोर से 10000 रुपये से ज्यादा का खरीदारी करेंगे तो उन्हें भी कुछ न कुछ उपहार दिया जाएगा।

ऑफर सिर्फ 15 फरवरी तक है जारी

आपको बता दें कि जो ग्राहक 9 फरवरी से 15 फरवरी के बीच कुछ ही गैलेक्सी डिवाइस पर ऑफर दिया जा रहा है, इसके साथ ही गैलेक्सी बड्स 2 को भी आप मिल रहे इन चुनिंदा गैलेक्सी डिवाइसेज के साथ में 2999 रुपये की कीमत पर ले सकते हैं। इसके अलावा 30 जनवरी से 4 फरवरी के बीच सभी सैमसंग के प्रोडक्ट्स पोर्टफोलियो पर 2X लॉयल्टी पॉइंट भी मिलेंगे। ये ऑफर सीमित समय के लिए है जो कि कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

ये भी पढ़ें: नींद से लेकर धड़कनों तक का ध्यान रखने वाली ONEPLUS NORD SMART WATCH को सस्ते में खरीदनें का मौका, यहां से उठाएं लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories