OnePlus Nord Watch: आप अगर किसी अच्छी स्मार्टवॉच को खरीदने की सोच रहे हैं। तो आज यह खबर आपके लिए होने वाली है खास। यूजर्स वनप्लस के गैजेट्स को काफी पसंद करते हैं तो इसक कंपनी की OnePlus Nord Watch के बारे में बताने जा रहे हैं। यह वॉच काफी सस्ते रेट में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसको लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है। तो आइए जानते हैं इस वॉच में क्या कुछ आते हैं खास फीचर्स।

ये भी पढ़ें: ONEPLUS 10R और NOTHING PHONE 1 स्मार्टफोन में से कौन सा फोन है आपके लिए बेस्ट, खरीदने से पहले जान लें

OnePlus Nord Watch के Specs

Display 1.78″Inch (4.52cm) AMOLED, 60Hz Refresh Rate
Bluetooth 5.2
Watch Strap Silicon strap with stainless steel buckle
Weight 35.6g (without strap)
52.4g (with strap)
Sensor 3-axis accelerometer
Optical heart rate sensor and blood oxygen sensor
Battery 230mAh
Charging Type Magnetic
Water Resistant IP68

OnePlus Nord Smartwatch की कीमत

मीडिया में रिपोर्ट्स के अनुसार इस स्मार्टवॉच को आप 4 हजार 499 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट पर यह स्मार्टवॉच 4999 रुपये में मिल रही है। वहीं इसके साथ ही आप इस स्मार्टवॉच को आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड और Mobikwik वॉलेट के जरिए खरीदते हैं तो आपको 500 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाएगा।

OnePlus Nord Watch Features

OnePlus Nord Watch डीप ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसमें 1.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इस वॉच में कैलोरी काउंट, स्टेप काउंटिंग और स्लीप क्वालिटी ट्रैक करने के लिए कई सारे सेंसर दिये गए हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: ग्राहकों को लुभाने के लिए TOYOTA ने MARUTI CELERIO की तर्ज पर लॉन्च की VITZ, जानें क्या हैं इसमें खास?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Share.