रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोRenault Cars Discount: इस समर अब तक के सबसे बड़े डिस्काउंट के...

Renault Cars Discount: इस समर अब तक के सबसे बड़े डिस्काउंट के साथ घर लाएं रेनॉ की ये कारें, लिमिटेड है ऑफर

Date:

Related stories

Renault Cars Discount: देश में ऑटो सेक्टर एक अच्छी गति से आगे बढ़ रहा है। ऐसे में अगर आप इन दिनों नई कार लेनी की सोच रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। दरअसल, इस समय कई कार कंपनियां अपनी धांसू कारों पर बड़ा डिस्काउंट ऑफर (Renault Cars Discount) दे रही हैं। ऐसे में इन डिस्काउंट ऑफर्स का फायदा उठाकर आप भी एक नई नवेली कार को अपने साथ घर लेकर जा सकते हैं।

Renault Cars Discount

इस समर में कई नई कारों पर अच्छी छूट मिल रही है। इसी बीच रेनॉ कार कंपनी अपनी कई दमदार कारों पर भारी डिस्काउंट दे रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी अपने बीएस-6 के पहले चरण और दूसरे चरण के तहत 65000 तक का डिस्काउंट दे रही है। बताया जा रहा है कि रेनॉ कंपनी का ये ऑफर सिर्फ जून 2023 तक ही रहेगा। ऐसे में जानिए क्या है ऑफर्स की पूरी डिटेल।

ये भी पढ़ें: 5.6 सेकेंड में पकड़ लेगी 100km की रफ्तार, New Mahindra SUV की खूबियां जानकर Hyundai और MG के छूट रहे पसीने!

Renault Kwid

रेनॉ क्विड एक शानदार कार है। इस कार के बीएस6 मॉडल के पहले चरण वाली कार 57000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। इसमें एएमटी वेरिएंट पर 25000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट और मैनुअल वेरिएंट पर 20000 रुपये का फायदा लिया जा सकता है। इसमें 20000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 12000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट मिल सकता है।

Renault Triber

रेनॉ ट्राइबर के बीएस5 के पुराने मॉडल पर 62000 रुपये का फायदा लिया जा सकता है। कंपनी कुछ वेरिएंट पर 25000 रुपये का कैशबैक और 12000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, बीएस6 के तहत इस पर 15000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 25000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 12000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट लिया जा सकता है।

Renault Kiger

इस लिस्ट में अगला नंबर आता है रेनॉ काइगर, इस कार पुराने वाले बीएस6 मॉडल पर 65000 रुपये का डिस्काउंट लिया जा सकता है। कंपनी जून 2023 के दौरान 62000 रुपये की छूट और बीएस6 वेरिएंट वाले 25000 रुपये की छूट और 10000 रुपये का कैशबैक का फायदा लिया जा सकता है। ध्यान रहे कि यहां पर सिर्फ जानकारी के लिए ऑफर्स के बारे में बताया गया है, ऐसे में किसी भी ऑफर्स की सही जानकारी के लिए अपने नजदीकी कार डीलर या कार शोरूम की विजीट करें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Flipkart Big Saving Days Sale 2023: Noise Smartwatch 24 घंटे रखेगी हार्ट का ख्याल, 75% डिस्काउंट के साथ झटपट बनाएं अपना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories