बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमटेकFlipkart Big Saving Days Sale 2023: Noise Smartwatch 24 घंटे रखेगी हार्ट...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: Noise Smartwatch 24 घंटे रखेगी हार्ट का ख्याल, 75% डिस्काउंट के साथ झटपट बनाएं अपना

Date:

Related stories

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: भारत में काफी तेजी से स्मार्टवॉच का ट्रेंड बढ़ रहा है। स्मार्टवॉच में मिलने वाले फीचर्स इंसान की जान तक बचा सकते हैं। कंपनियां लगातार इनमें नई तकनीक को जोड़ रही हैं। अब स्मार्टवॉच कई लोगों की जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुकी है। ऐसे में अगर आपने अभी तक स्मार्टवॉच नहीं खरीदी तो आप इस खबर को पढ़कर झटपट स्मार्टवॉच खरीद सकते हैं। हम आपके लिए मशहूर कंपनी Noise की एक स्मार्टवॉच Noise Icon 2 पर मिल रहे धांसू डिस्काउंट ऑफर की जानकारी लेकर आए हैं। इसके जरिए आपको अच्छी-खासी पैसों की बचत हो जाएगी।

Noise Icon 2 Smartwatch  की खूबियां

फीचर्सNoise Icon 2 Smartwatch
Model NameIcon 2 1.8” Display with Bluetooth Calling, AI Voice Assistant & 60 Sports Mode
Dial ShapeRectangle
Strap MaterialSilicone
SizeRegular
Water ResistantYes
UsageFitness & Outdoor
Ideal ForMen & Women
Compatible OSAndroid & iOS
SensorHeart Rate, SpO2
Compatible DeviceiPhone, Android Smartphones

ये भी पढ़ें: बजट रेंज में तहलका मचाने आ रहा है Redmi 12 Smartphone, 50MP कैमरा देगा iPhone 14 को कड़ी टक्कर!

Noise Icon 2 Smartwatch पर डील की जानकारी

Noise कंपनी की Icon 2 Smartwatch  को देश की चर्चित शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर Flipkart Big Saving Days Sale 2023 में भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। इसकी असली कीमत 5999 रुपये है, मगर 75 फीसदी की बड़ी छूट के साथ इसे 1499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस तरह से इस ऑफर के जरिए 4500 रुपये की सीधी बचत होगी। इसके साथ फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इस डील पर कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है। फ्लिपकार्ट की ये डील एक सीमित समय के लिए हो सकती है, ऐसे में इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है। ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना चाहिए।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: स्मार्ट चाबी वाले फीचर्स के साथ Honda Dio H का धमाका, अब Hero Xoom और Suzuki Access का क्या होगा!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories