रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोआ गया बच्चों के लिए सबसे बेस्ट Electric Scooter, बिना लाइसेंस के...

आ गया बच्चों के लिए सबसे बेस्ट Electric Scooter, बिना लाइसेंस के घूम सकते हैं पूरा देश

Date:

Related stories

Revamp Buddie 25 electric scooter: इन दिनों देश और दुनिया में देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को मार्केट में लॉन्च कर रही हैं। अचानक से देश और दुनिया में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ़ने से ऑटो मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों की बाढ़ सी आ गई है।ग्राहकों के इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ बढ़ते रूझान को देखते हुए महाराष्ट्र के नासिक में स्थित इलेक्ट्रिक व्हीकल स्टार्ट-अप रेवैम्प मोटो (Revamp Moto) ने अपने पहले मोस्ट अवेटेड इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को RM Buddie 25 EV  के नाम से उतारा है।

RM Buddie 25 EV लॉन्च

इस बीच अगर आप भी कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आप Revamp Buddie 25 electric scooter खरीद सकते हैं। इसमें आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ ही किसी भी तरह के लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ेगी। RM Buddie 25 EV की कीमत 66,999 रूपए से शुरू है। जिसे मात्र 999 रूपए की टोकन मनी को देकर बुक कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Revamp Moto Electric Scooter के फीचर्स

पावरफुल बैटरी48V, 25Ah लिथियम-आयन बैटरी पैक
रेंज70KM की राइडिंग रेंज
स्पीडस्पीड 25 Km प्रति घंटा 
बैटरी2 घंटे 45 मिनट में 0 से 100 फीसदी तक चार्ज
स्मार्ट फीचरइंसुलेटेड बॉक्स, कैरियर, सैडल बैग 
कलरग्रीन , ब्लू, ब्लैक और व्हाइट

रेवैम्प मोटो के फाउंडर और सीईओ प्रीतेश महाजन ने Revamp Moto Electric Scooter की लॉन्चिग पर कहा कि, यह भारत का पहला ट्रांसफॉर्मेबल ईवी है और आरएम बडी 25 को लॉन्च करने पर उन्हें गर्व है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ग्राहकों की खास नजर है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories