सोमवार, मई 6, 2024
होमऑटो2499 रुपए देकर Revolt RV 400 इलेक्ट्रिक बाइक को कैसे ले जाएं...

2499 रुपए देकर Revolt RV 400 इलेक्ट्रिक बाइक को कैसे ले जाएं घर? स्पीड और माइलेज को देखते ही खरीद लेंगे!

Date:

Related stories

RV 400 Stealth Black: 150 किमी की रेंज व AI तकनीक से लैस इस ई-बाइक के क्या ही कहने, स्टाइलिश लुक देख दीवाना हो...

RV 400 Stealth Black: बदलते समय के साथ दो पहिया वाहन निर्माता कंपनियों ने भी खुद को बदला है और पेट्रोल के साथ इलेक्ट्रिक बाइक बानाने पर भी फोकस किया है। लोगों की माने तो आने वाला समय इलेक्ट्रिक मॉडल का ही होगा क्योंकि पेट्रोल की बढ़ती कीमत के बीच अब सभी इलेक्ट्रिक बाइक को प्रेफर करना ही पसंद कर रहे हैं।

मार्केट में Revolt की बढ़ सकती है धाक, अब कंपनी 50 आउटलेट्स पर बेचेगी धाकड़ रेंज वाली RV 400 Electric Bike

Revolt RV 400: मोटरसाइकिल की मशहूर कंपनी रिवोल्ट ने अपनी बाइक की बिक्री बढ़ाने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। दरअसल, कंपनी ने 14 शहरों में 15 नए आउटलेट्स को खोला है। ऐसे में अब कंपनी के कुल 50 आउटलेट्स हो गए हैं।

Revolt RV 400: पेट्रोल के बढ़ते दामों के कारण बाजारों में इलेक्ट्रिक वाहनों का सैलाब उमड़ पड़ा है। लोग जमकर इलेक्ट्रिक वाहन खरीद रहे हैं। आज के समय में बाजारों में इलेक्ट्रिक साइकिल से लेकर बाइक, स्कूटर और कारें भी मौजूद हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको रिवॉल्ट मोटर्स की RV400 बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक इलेक्ट्रिक बाइक है। बता दें कि देश के 22 राज्यों में रिवॉल्ट मोटर्स के 35 डीलरशिप हैं। रिवॉल्ट मोटर्स की इस बाइक की ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसका टोकन अमाउंट मात्र 2499 रुपए है। 31 मार्च 2023 से इसकी डिलीवरी 31 मार्च से शुरू होगी। अगर आप भी इस बाइक की बुकिंग करवाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको रिवॉल्ट मोटर्स की वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा और ऑनलाइन पेमेंट करके वहीं से बुक कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Ola के लिए सिर दर्द बने Ampere Zeal EX Electric Scooter को 6000 रुपये में खरीदने का शानदार मौका, जानें फीचर्स और कीमत

Revolt RV 400 के स्पेसिफिकेशन्स

Revolt RV 400 स्पोर्टी लुक में आ रही है। यह 150 किलोमीटर प्रति चार्ज की रेंज देती है। इसमें 3.24 kWh की बैटरी क्षमता दी गई है। इसे 0-75 प्रतिशत चार्ज होने में मात्र 3 घंटे का समय लगता है। अगर इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो बता दें कि यह बाइक 85 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड देती है। यह काफी हल्की बाइक है और इसका वजन मात्र 108 किलोग्राम है। इसमें डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।

Brand Revolt
Model Revolt RV 400
Range 150 km/charge
Charging Time 4.5 Hours
Motor Power 3000
Motor Type Mild Drive
Max Torque 170 Nm
Brake Disc
Braking Type Combi Brake System
Mobile Connectivity Bluetooth, WiFi
Speedometer, Odometer, Tripmeter Digital
Range Eco Mode 150 km/charge
Range Normal Mode 100 km/charge
Range Sports Mode 80 km/charge

ये हैं फीचर्स

अगर इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इस मोटरसाइकिल में तीन मोड दिए गए हैं पहला स्पोर्ट्स मोड, दूसरा इको मोड और तीसरा स्पोर्ट्स मोड। इसके अपसाइड डाउन फ्रंट फॉर्क्स और रियर में एडजस्टेबल मोनोशॉक दिया गया है।

क्या है कीमत?

अगर इस बाइक की कीमत की बात करें तो बता दें कि इसकी कीमत 1.25 लाख रुपए निर्धारित की गई है। वर्तमान समय में इसे 2499 रुपए टोकन अमाउंट देकर बुक कराया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories