सोमवार, मई 6, 2024
होमऑटोकमाल की खूबियों से फिर धमाका कर सकती है Royal Enfield Bullet...

कमाल की खूबियों से फिर धमाका कर सकती है Royal Enfield Bullet 350 बाइक, जानें क्या हो सकता है बड़ा बदलाव

Date:

Related stories

Royal Enfield Bullet 350: जवान दिलों की धड़कन कही जाने वाली Royal Enfield का जलवा हर तरफ है। आज के युवा लॉन्ग राइड पर निकलने से पहले अगर किसी बाइक पर जानें की सोचते हैं तो वो है रॉयल एनफील्ड की बुलेट। अगर आप भी बुलेट खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान ला सकती है। Royal Enfield Bullet 350 को लेकर खबरें चल रही हैं कि, इस बाइक को 30 जुलाई यानि की कल लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन इससे पहले खबरें थी कि इस बुलेट को 30 अगस्त को मार्केट में उताजा जा सकता है।ये अपकमिंग बाइक 350 सीसी की हो सकती है। इस बुलेट की अभी तक कोई भी फोटो सामने नहीं आयी है। लेकिन खबरें हैं कि, ये अपने पुराने लुक के साथ कुछ बदलाव के साथ मार्केट में आ सकती है।

Royal Enfield Bullet 350 के संभावित फीचर्स

फीचरRoyal Enfield Bullet 350
इंजन346cc का सिंगल-सिलिंडर एयर-कूल्ड इंजन 
पावर20.2 बीएचपी तक की मैक्सिमम पावर
टार्क 29 न्यूटन मीटर तक का टॉर्क जेनरेट
गियरबॉक्स5 स्पीड गियरबॉक्स
कीमत1.6 लाख रुपये के आस-पास
ब्रेकफ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक
खासियतइंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एनालॉग स्पीडोमीटर/ डिजिटल रीडआउट
अन्य फीचरNew single piece seat with lumbar support, new instrument cluster, tripper navigation, smartphone connectivity

Royal Enfield Bullet 350 कब होगी लॉन्च

Royal Enfield Bullet 350 का कंपनी की तरफ से एक टीजर भी जारी किया गया था, लेकिन इसमें इस बाइक के लुक को नहीं दिखाया गया था। ग्राहकों को अब इसका बहुत ही बेसब्री से इंतजार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories