सोमवार, मई 6, 2024
होमऑटोदमदार इंजन से पहाड़ों का सीना चीरने आ रही Royal Enfield की...

दमदार इंजन से पहाड़ों का सीना चीरने आ रही Royal Enfield की Electric Bike, लुक दीवाना बना देगा

Date:

Related stories

Royal Enfield Electric Bike: देश की जानी-मानी बुलेट कंपनी Royal Enfield अपने एक से बढ़कर एक मॉडल्स के द्वारा बाइक राइडर्स की पहली पसंद बनी हुई है। Royal Enfield Hunter 350 हो या फिर Royal Enfield 650 इन दोनों बाइक्स को सबसे ज्यादा लॉन्ग ड्राइव पर जाने वाले बाइक लवर्स के द्वारा खरीदा जाता है। लाखों की कीमत होने के बाद ग्राहकों को जब भी मौका मिलता है तो वह इस बाइक को खरीद लेते हैं।

Royal Enfield Electric Bike जल्द होगी लॉन्च

ग्राहकों के इसी बढ़ते हुए क्रेज को देखते हुए Royal Enfield अब इलेक्ट्रिक गाड़ियों के सेगमेंट में एंट्री करने जा रहा है। खबरों की मानें तो बहुत जल्द Royal Enfield की Electric Bike मार्केट में पेश की जाएगी। इस बाइक के नाम की घोषणा तो नहीं हुई है लेकिन इसे कोडनेम ‘L’ से पुकारा जा रहा है।खबरों की मानें तो इस इलेक्ट्रिक बाइक को कंपनी L1A, L1B और L1C नाम से मार्केट में पेश कर सकती है।खबरों की मानें तो इसका नाम नाम इलेक्ट्रिक01 से उतारा जा सकता है। Royal Enfield Electric01 में कई बेहतरीन फीचर्स मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

इन फीचर्स से मचा सकती है तहलका

रॉयल एनफील्ड की पहली इलेक्ट्रिक बाइक के लुक पर नजर डालें तो ये काफी स्पोर्टी लुक वाली बाइक लगती है। इसके साथ ही इसे काफी अट्रेक्टिव फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा गया है।इसके फ्रंट में गोल हेडलैम्प और फ्यूल टैंक दिया गया है। जिसे देखकर लगता है कि, इस बाइक को इलेक्ट्रिक और फ्यूल दोनों के लिए ही बनाया गया है।खबरों की मानें तो इसमें 250 से 300cc तक का पावर जनरेट करने वाला इंजन दिया जा सकता है। फिलहाल अभी तक इस इलेक्ट्रिक बाइक को लेकर कोई भी जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है लेकिन इसे बहुत जल्द 2023 या फिर 2024 में पेश किया जा सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories