गुरूवार, मई 16, 2024
होमऑटोबड़ा धमाका! युवाओं की धड़कन Royal Enfield Electric अवतार में करेगी ग्रैंड...

बड़ा धमाका! युवाओं की धड़कन Royal Enfield Electric अवतार में करेगी ग्रैंड एंट्री, लुक देख थाम लेंगे दिल

Date:

Related stories

Royal Enfield Electric Bike: युवाओं के दिलों की धड़कन कही जाने वाली Royal Enfield अब नए अवतार में एंट्री करने जा रही है। Royal Enfield को बहुत जल्द Electric वर्जन में पेश किया जाएगा। देश और दुनिया में लगातार इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती हुई मांग को देखते हुए कंपनी इसे Electric Bike के रुप में पेश करने की तैयारी में है। इस बाइक को Royal Enfield Electrik01 के नाम से लॉन्च किया जाएगा। इस बाइक के कुछ फोटोज वायरल हो रहे हैं। इस बाइक को ऑल-न्यू L प्लेटफॉर्म पर बनाया जा रहा है।

Royal Enfield Electric Bike में जल्द होगी लॉन्च

कंपनी की तरफ से Royal Enfield का इलेक्ट्रिक वर्जन बनाने की शुरुआती दौर है। ऐसे में कंपनी इसके लुक में भी कई सारे बदलाव कर सकती है। इसकी वायरल होती तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, इसके लुक को और भी ज्यादा अट्रेक्टिव बनाने के लिए कंपनी इसके आगे की ओर गर्डर जैसा सस्पेंशन दे सकती है। इसके साथ ही इसके फ्यूल टैंक पर रॉयल एनफील्ड की बैजिंग दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

Royal Enfield Electric Bike में क्या होगा खास

इलेक्ट्रिक वजर्न में पेश करने से पहले कंपनी ने इसके लुक में कोई भी खास बदलाव नहीं किया है। इसका लुक सामान्य ही दिख रहा है। Royal Enfield के इलेक्ट्रिक वर्जन का जो फोटो वायरल हो रहा है रेडी होने के बाद इसके लुक में भी बदलाव किए जा सकते हैं।फिलहाल Royal Enfield अपने पहले चरण पर है। इसके फीचर्स को लेकर कंपनी की तरफ से अभी कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। इस खास बाइक को अलगे साल लॉन्च किया जा सकता है।

 

 

 

 

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories