मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमऑटोमात्र 60 हजार रुपए में कैसे खरीदें Royal Enfield Himalayan? एडवेंचर के...

मात्र 60 हजार रुपए में कैसे खरीदें Royal Enfield Himalayan? एडवेंचर के शौकीन लोगों के लिए है बढ़िया सौदा

Date:

Related stories

KTM 390 Adventure X और Royal Enfield Himalayan में से किस बाइक का इंजन और माइलेज है ज्यादा दमदार, देखें कम्पैरिजन

आज के समय में बाइकें ऑटोमोबाइल सेक्टर में बहुत सी ऑफ-रोडर बाइक्स मौजूद हैं। इनमें KTM 390 Adventure X और Royal Enfield Himalayan भी शामिल है। यहां हम इन दोनों बाइकों का कम्पैरिजन करने जा रहे हैं।

Royal Enfield Himalayan: अगर आप एडवेंचर के शौकीन हैं या एडवेंचर बाइक्स के शौकीन हैं तो जानते होंगे कि भारत में Off Road Bikes की सेगमेंट में रेंज काफी छोटी है। इस सेगमेंट में Royal Enfield की बहुत सारी बाइक्स मौजूद हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको Royal Enfield की बेहतरीन बाइक Royal Enfield Himalayan के बारे में बताने जा रहे हैं। इस बाइक को एडवेंचर के शौकीन लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। आइए जानते हैं कि इस बाइक की कीमत से लेकर फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स तक क्या खास है और इसे 60 हजार रुपयों में कहां से खरीदा जा सकता है। वैसे तो इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 2.16 लाख रुपए है जो ऑन-रोड आते हुए 2.24 लाख रुपए की हो जाती है।

ये भी पढ़ें: मात्र 62000 रुपये में ALTO 800 CNG को घर लाने का सुनहरा मौका, माइलेज देखते ही खरीद लेते हैं लोग

Royal Enfield Himalayan Specifications

अगर आप Royal Enfield Himalayan खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि इसमें 411 सीसी का इंजन मिल रहा है और यह बाइक 30 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इसमें 15 लीटर फ्यूल की क्षमता है। इसके वजन की बात करें तो यह बाइक 199 किलोग्राम की है।

OLX से 60000 में कैसे खरीदें?

आप इस बाइक को OLX से खरीद सकते हैं। इस बाइक को OLX पर लिस्ट किया गया है। यहां दिल्ली नंबर वाली Royal Enfield Himalayan का 2016 मॉडल लिस्ट किया है। इसकी कीमत मात्र 60 हजार रुपए रखी गई है। इसे खरीदने पर विक्रेता की तरफ से किसी तरह का कोई ऑफर या कोई प्लान नहीं दिया जा रहा है।

BIKES4SALE से कर सकते हैं खरीदारी

Royal Enfield Himalayan के 2016 मॉडल को लिस्ट BIKES4SALE पर भी लिस्ट किया गया है। इसका रजिस्ट्रेशन भी दिल्ली का है। इस बाइक की कीमत 65 हजार रुपए लिस्ट की गई है। यहां से खरीदारी करने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

QUIKR से भी कर सकते हैं खरीदारी

Royal Enfield Himalayan के 2017 मॉडल को QUIKR पर भी लिस्ट किया गया है। यह हरियाणा नंबर की बाइक है। इसकी कीमत मात्र 75 हजार रुपए रखी गई है। इस बाइक पर कोई भी फाइनेंस प्लान या कोई ऑफर नहीं दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: BALENO और I20 को पछाड़ SWIFT ने तोड़े कई रिकॉर्ड! सस्ती कार के इस फीचर पर फिदा हुए लोग

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories