बुधवार, मई 8, 2024
होमऑटोसबकी छुट्टी करने आएगी Royal Enfield Scrambler (Sherpa) 650 Spied Bike! मिल...

सबकी छुट्टी करने आएगी Royal Enfield Scrambler (Sherpa) 650 Spied Bike! मिल सकती हैं ये जानदार खूबियां

Date:

Related stories

Classic Legends जल्द ही BSA ब्रॉन्ड को कर सकता है लॉन्च, Royal Enfield से होगा कड़ा मुकाबला!

Classic Legends: भारत में मोटरसाइकिल सेक्टर में क्लासिक लीजेंड्स...

Royal Enfield Scrambler (Sherpa) 650 Spied Bike: रॉयल एनफील्ड बाइक का इंडियन मार्केट में काफी रूतबा है। ऐसे में कंपनी अपने सेगमेंट को लगातार विस्तार दे रही है। इसी कड़ी में रॉयल एनफील्ड की नई बाइक जल्द ही बाजार में सबकी हवा निकालने आ रही है। कंपनी जल्द ही स्क्रैंबलर (शेरपा) 650 बाइक (Royal Enfield Scrambler (Sherpa) 650 Spied Bike) को अपने पोर्टफोलियो में जोड़ेगी। आपको बता दें कि इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। ऐसे में इसमें काफी दमदार फीचर्स दिए जाने की संभावना है।

Scrambler (Sherpa) 650 Spied Bike का लुक

Royal Enfield Scrambler (Sherpa) 650 Spied Bike का डिजाइन हंटर 350 और इंटरसेप्टर 650 जैसे हो सकता है। इस बाइक में एलईडी हैडलाइट्स, लंबी सिंगल पीस सीट, शानदार एग्जॉस्ट, अलॉय व्हील्स और कई बेहतरीन खूबियां दी जा सकती है।

ये भी पढ़ें: 521km की रेंज और मॉर्डन फीचर से क्या Tesla को चित कर देगी BYD Atto 3 Electric Car? लुक चुरा सकता है दिल

Scrambler (Sherpa) 650 Spied Bike की खूबियां

बाजार में ऐसी चर्चा है कि Royal Enfield Scrambler (Sherpa) 650 Spied Bike में 648cc का इंजन दिया जा सकता है। इससे ये बाइक रॉयल एनफील्ड की खास बाइक्स में से एक बन जाएगी। खबरों के मुताबिक, इस बाइक में पैरलर ट्विन एयर कूल्ड और ऑयल कूल्ड इंजेक्टेड इंजन दिया जा सकता है। इतनी क्षमता में ये इंजन 43.3bhp की ताकत और 52.3nm का टॉर्क पैदा कर सकेगी।

मॉडल Royal Enfield Scrambler (Sherpa) 650 Spied Bike
इंजन 648cc
ताकत 43.3bhp
टॉर्क 52.3nm
गियरबॉक्स 6 स्पीड मैनुअल

जानिए कब होगी लॉन्च

कहा जा रहा है कि इस बाइक में 6 स्पीड का मैनुअल गियरबॉक्स दिया जा सकता है। इसके रियर में डिस्क ब्रेक दिया जा सकता है, जो कि एबीएस तकनीक से लैस होगा। इसकी लॉन्चिंग को लेकर कहा जा रहा है कि इसे 2024 तक पेश किया जा सकता है। हालांकि, इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: Indian Railways: इन राज्यों में जानें वाली ट्रेनों को रेलवे ने किया कैंसिल, सफर पर जाने से पहले देखें लिस्ट

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories