मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमऑटोYezdi Scrambler और Honda CB350RS जैसी Bike को टक्कर देने जल्द आ...

Yezdi Scrambler और Honda CB350RS जैसी Bike को टक्कर देने जल्द आ रही Royal Enfield Sherpa 650!, देखें फीचर्स

Date:

Related stories

Classic Legends जल्द ही BSA ब्रॉन्ड को कर सकता है लॉन्च, Royal Enfield से होगा कड़ा मुकाबला!

Classic Legends: भारत में मोटरसाइकिल सेक्टर में क्लासिक लीजेंड्स...

Royal Enfield Sherpa 650: अपनी बाइक के रॉयल लुक के लिए पहचानी जाने वाली Royal Enfield की नई अपकमिंग मोटरसाइकिल Sherpa अगले साल तक लॉन्च हो सकती है। इस आने वाली नई Royal Enfield Sherpa मे 648cc का पैरेलल-ट्विन इंजन आने की संभावना है। यह इंजन 47bhp की पावर के साथ में 52Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर पाएगा। तो पढ़िये कि इस बाइक में क्या कुछ होगा खास और कितनी होगी Royal Enfield Sherpa 650 मोटर साइकिल कीमत। इसका मुकाबला Yezdi Scrambler और Honda CB350RS जैसी बाइक्स है।

Royal Enfield Sherpa 650 की संभावित स्पेसिफिकेशन

Engine 648CC
Power 47Bhp
Torque 52Nm
Expected Launch November 2024
Launch Area India & Globally

Royal Enfield Sherpa 650 की संभावित कीमत

मीडिया में जारी रिपोर्ट के मुताबिक Royal Enfield Sherpa 650 की शुरूआती कीमत 300000 रुपये से शुरू होकर 320000 रुपये के बीच हो सकती है। आपको बता दें कि मौजूदा समय में इस बाईक की टेस्टिंग भी चालू है और साल 2022 में इसे टेस्टिंग के बीच इस बाईक का फर्सट लुक सामने आया था। यह मोटरसाइकिल भारतीय बाजार के साथ में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो सकती है।

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

Royal Enfield Sherpa 650 के अन्य फीचर्स

Royal Enfield Sherpa 650 में टियरड्रॉप शेप वाले फ्यूल टैंक के साथ में रेट्रो स्टाइल वाली सर्कुलर हेडलैंप औऱ फ्लैट सीट देखने को मिल सकती है। इसके साथ ही इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर और नेविगेशन सिस्टम भी आ सकता है। शेरपा में डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) भी देखने को मिलेगा मिलेगा। कई तरह के रंग में पेश हो सकती है आने वाली शेरपा मोटरसाइकिल। शेरपा 650 येज़्दी स्क्रैम्बलर, होंडा CB350RS और मोटो मोरिनी सीमेमेज़ो जैसी मोटरसाइकिल से मुकाबला करेगी।

ये भी पढ़ें: OPPO RENO 9 5G VS OPPO RENO 10 5G: किस में है दमदार प्रोसेसर और कैमरा, आपको कौन सा SMARTPHONE खरीदना चाहिए

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories