रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोलॉन्च होने से पहले ही Simple Energy Electric Scooter की बुकिंग ने...

लॉन्च होने से पहले ही Simple Energy Electric Scooter की बुकिंग ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, देख Ola को लगी मिर्च!

Date:

Related stories

Simple Energy Electric Scooter: देश में इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की लॉन्चिग को लेकर छोटी और बड़ी दोनों की कंपनियों में सस्ते में अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर उतारने को लेकर एक होड़ सी देखने को मिल रही है। ऐसे में Simple Energy Electric Scooter को लेकर काफी चर्चा हो रही है। Simple पहले से ही कई सारे इलेक्ट्रिक वाहन मार्केट में पेश कर चुका है। जिन्हें ग्राहकों ने जमकर खरीदा है।लगातार बिकती हुई यूनिट्स को देखते हुए Simple Energy एक बार फिर से अपना एक और नया इलेक्ट्रिक स्कूचर लेकर आ रहा है। जिसे इसी साल 2023 में मार्केट में पेश किया जाएगा।

Simple Energy Electric Scoote जल्द होगा लॉन्च

इससे पहले भी Simple Energy Electric Scooter मार्केट में आ चुका है।चलिए आपको simple energy one electric scooter की कुछ खासियतों के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

रेंज300+ km/charge
बैटरी4.8 kWh + 1.6 kWh
टॉप स्पीड105 kmph
ब्रेकDouble Disc
टायरTubeless

Simple Energy Electric Scooter की बुकिंग ने तोड़ा रिकॉर्ड

आपको जानकर हैरानी होगी कि, अभी तक ये इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च भी नहीं हुआ है और इसकी 1 लाख से ज्यादा की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। अभी ये सामने नहीं आ सका है कि, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को किस नाम से उतारा जाएगा और न ही इसके फीचर्स के बारे में कोई जानकारी सामने आ सकी है। Simple Energy Electric Scooter फाउंडर और सीईओ सुहास राजकुमार ने बड़ी जानकारी देते हुए कहा कि, भारत में बड़ी संख्या में इलेक्ट्रिक वाहनों की आने वाले दिनों में मांग बढ़ने वाली है। इसी मांग को देखते हुए कंपनी Simple Energy Electric Scooter को स्मार्ट फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा जाएगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories