रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमऑटोतो क्या Honda Activa 6G से इतना अलग होगा Honda Activa...

तो क्या Honda Activa 6G से इतना अलग होगा Honda Activa 7G स्कूटर?

Date:

Related stories

Honda Activa 7G : दो पहिया वाहन स्कूटर की बात होती है तो, सबका ध्यान Honda Activa पर जाता है. यह ऐसा स्कूटर है जो कि पिछले 20 सालों से ज्यादा समय से ग्राहकों की पहली पसंद बना हुआ है. इसकी शानदार बॉडी हो या फिर माइलेज, स्पीड ये हर मामले में हिट है. यही वजह है कि, हर बार ग्राहक इस पर विश्वास जताते हैं. इस स्कूटर की पॉपुलैरिटी को देखते हुए पिछले कुछ दिनों से खबरें चल रही है कि कंपनी Honda Activa Electric वर्जन भी ला सकती है. इसके साथ ही Honda Activa 6G के बाद अब कंपनी Honda Activa 7G पर काम कर रही है. इस तरह की तमाम अफवाहें भी मार्केट में चल रही है.

Honda Activa 7G स्कूटर जल्द हो सकता है पेश

कंपनी की तरफ से इस Honda Activa 7G स्कूटर को लेकर किसी भी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन ग्राहकों को इसका काफी बेसब्री से इंतजार है. इसके साथ ही कई दिनों से खबरें चल रही है कि इस स्कूटर के लुक में पूरी तरह से बदलाव होगा. इसका माइलेज बढ़ा हुआ मिल सकता है.

क्या Honda Activa 6G से अलग होगा Honda Activa 7G स्कूटर

रिपोर्ट्स की माने तो , Honda Activa 7G के इंजन में बदलाव हो सकता है. इसके लुक में बदलाव हो सकता है. कंपनी अपने ग्राहकों को एक नए अवतार में इसे दे सकती है. रिपोर्ट में तो यह भी दावा किया जा रहा है कि. 2024 में इसे लॉन्च किया जा सकता है. लेकिन कंपनी ने किसी भी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी है.

कंपनी इसे लांच करेगी या नहीं इसके बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. लेकिन लीक रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि इसे 80000 से कम कीमत में पेश किया जा सकता है. Honda Activa 6G को 77000 से ज्यादा की एक्स शोरुम है पेश किया हुआ है.अब Honda Activa 7G कैसा होगा ? यह तो आने के बाद ही पता चलेगा फिलहाल कंपनी ने इसकी कोई भी जानकारी नहीं दी है. लेकिन ग्राहकों को इसका बेसब्री से इंतजार.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories