गुरूवार, मई 16, 2024
होमऑटोRanbir Kapoor की सुपर लग्जरी कार Range Rover Velar को अपना बनाने...

Ranbir Kapoor की सुपर लग्जरी कार Range Rover Velar को अपना बनाने का खास मौका, कीमत और स्पेक्स जानकर हो जाएंगे हैरान

Date:

Related stories

क्या बन पाएगी रणबीर कपूर की फिल्म ‘Ramayana?’ शूटिंग शुरू होते ही लगा ये आरोप

Ramayana: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर बहुत जल्द साई पल्लवी...

Ranbir Kapoor Range Rover Velar: बॉलिवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले मशहूर एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Range Rover Velar) का नाम तो आप जानते ही होंगे। मगर क्या आप जानते हैं कि उनके पास एक से बढ़कर एक आलीशान कारों का कलेक्शन भी है। ऐसे में आप इस आर्टिकल के जरिए रणबीर कपूर की एक सुपर लग्जरी कार की सवारी कर सकते हैं। आपको बता दें कि रणबीर कपूर के पास रेंज रोवर वेलार है, इस कार का लुक काफी खूबसूरत और क्लासी है। साथ ही इस कार में काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। जानिए क्या हैं इसकी फुल डिटेल।

आप भी खरीद सकते हैं रणबीर कपूर की कार

आपको बता दें कि रणबीर कपूर को Range Rover Velar SUV कार में कई बार स्पॉट किया गया है। ऐसे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर विश वील्स इंडिया नामक एक डीलर ने दावा करते हुए एक पोस्ट की है। इसमें दावा किया जा रहा है कि उनके पास रणबीर कपूर की लग्जरी कार Range Rover Velar SUV 2018 मॉडल है। ऐसे में आप चाहे तो इस कार को खरीदकर उसमें आराम से घूम सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Range Rover Velar SUV की खूबियां

रेंज रोवर वेलार एसयूवी कार में काफी बढ़िया खासियतें दी गई है। इस कार का डिजाइन से लेकर इंटीटियर तक काफी यूनिक है। पोस्ट में बताया गया है कि इस कार को साल 2018 में खरीदा गया था। सफेद रंग की इस सेलिब्रिटी कार सिर्फ 18000 किलोमीटर ही चली है। इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक, इस कार का बीमा अभी भी वैलिड है। इसके अलावा इस कार में स्मोक रिफ्रेशर, पैनोरॉमिक सनरूफ, ऑटो पार्क असिस्ट, आईनॉड स्टीयरिंग व्हील, क्लाईमेट कंट्रोल और मेरेडियन साउंड सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Range Rover Velar के फीचर्स

इस कार में 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है। इतनी क्षमता पर ये कार 247PS की ताकत और 365NM का टॉर्क पैदा करती है। इसमें 8 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। हालांकि, पोस्ट में इस सेकेंडहैंड कार की कीमत की कोई जानकारी नहीं दी गई है। पोस्ट में दिए गए फोन नंबर से इसकी अधिक जानकारी ले सकते हैं। वैसे इस कार को 80 लाख रुपये एक्सशोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया गया था।

इस पर दें ध्यान

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर पोस्ट में किए गए दावा सही है, इसकी पुष्टि हम नहीं करते है। ऐसे में इस कार को खरीदने से पहले उचित जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories