शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोपावरफुल पावरट्रेन के साथ जल्द दस्तक दे सकती है Tata Harrier Facelift,...

पावरफुल पावरट्रेन के साथ जल्द दस्तक दे सकती है Tata Harrier Facelift, डिजाइन से लेकर इंटीरियर तक में होगा बदलाव

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

Amazon Sale: गर्मी को सर्दी में बदलने वाला Whirlpool का AC हुआ 48% सस्ता, अभी खरीदें

Amazon Sale: चिलचिलाती गर्मी ने लोगों को परेशान करना...

Tata Harrier Facelift: भारतीय कार बाजार पर टाटा मोटर्स का अच्छा-खासा दबदबा बना हुआ है। ऐसे में टाटा मोटर्स लगातार अपनी नए मॉडलों से लोगों को लुभा रही है। बताया जा रहा है कि टाटा अपने एसयूवी सेगमेंट को और अधिक मजबूत करने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में टाटा की आकर्षक एसयूवी कार टाटा हैरियर (Tata Harrier Facelift) को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है। खबरों के मुताबिक, टाटा हैरियर का फेसलिफ्ट वर्जन जल्द ही बाजार में आ सकता है।

Tata Harrier Facelift के संभावित फीचर्स

मॉडल Tata Harrier Facelift
इंजन पेट्रोल
ताकत 170bhp
टॉर्क 280nm
गियरबॉक्स 6 स्पीड

 

खबरों की मानें तो टाटा हैरियर के नए वर्जन को न्यू लुक के साथ ही नया डिजाइन भी दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि इसके फ्रंट और रियर बंपर के साथ ही इसमें फ्रंट ग्रिल को भी जोड़ा जाएगा। कहा जा रहा है कि कार के बंपर पर एक मुख्य हैंडलैंप कलस्टर को साइड में शिफ्ट किया जा सकता है। इसकी ग्रिल के ऊपर एक हैडलाइट्स बार दिया जा सकता है। इसके साथ ही एलईडी लाइट्स बार के साथ कुछ नए डिजाइन के साथ चेंज टेल लाइट्स दी जा सकती है। ये अलॉय व्हील के साथ आ सकती है।

ये भी पढ़ें: Pulsar N160 और TVS Apache 160 को क्या दिन में तारे दिखाएगी Hero की Xtreme 160R बाइक? जानें कब देगी तूफानी दस्तक

Tata Harrier Facelift की जानकारी

इसके साथ ही गाड़ी के इंजन को भी और अधिक पावरफुल बनाया जाएगा। वहीं, कार का इंटीरियर भी बदला जाएगा। कार के कुछ फीचर्स को अपडेट किया जाएगा। कहा जा रहा है कि टाटा की इस एसयूवी के आने के बाद एसयूवी बाजार में प्रतिस्पर्धा बढ़ जाएगी।

Tata Harrier Facelift कीमत

बताया जा रहा है कंपनी ने इस कार की टेस्टिंग शुरू कर दी है। ऐसे में इसमें 1.5 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। इतनी क्षमता पर ये 170bhp की ताकत और 280nm का टॉर्क पैदा कर पाएगा। वहीं, इसमें 2.0 लीटर का टर्बो डीजल इंजन दिया जा सकता है। ये 170bhp की ताकत और 350nm का टॉर्क पैदा करेगा। इसके साथ 6 स्पीड मैनुअल या फिर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया जा सकता है। खबरों के मुताबिक, इस एसयूवी कार को इस साल दिवाली के करीब लॉन्च किया जा सकता है। इसे 15 से 22 लाख की कीमत के बीच उतारा जा सकता है। हालांकि, अभी तक इसको लेकर कोई भी आफिशियल जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें: UIDAI ने आधार कार्ड होल्डर्स को दी खुशखबरी, मुफ्त में कर सकेंगे ऑनलाइन डाक्यूमेंट्स अपडेट

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories