रविवार, जून 23, 2024
होमऑटोदेश की सबसे चहिती Tata Nexon कार के बढ़े दाम, ग्राहकों का...

देश की सबसे चहिती Tata Nexon कार के बढ़े दाम, ग्राहकों का टूटा दिल

Date:

Related stories

Tata Nexon: भारत की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार Tata ने अपने चाहने वालों को बड़ा झटका दे दिया है। अब देश की सबसे चहीती गाड़ियों में गिनी जाने वाली Tata Nexon को खरीदना ग्राहक को काफी महंगा पड़ेगा। क्योंकि इसके दाम बढ़ा दिए गए हैं। अगर आप इस कार को खरीदने की सोच रहे थे तो, शोरुम पर जाने से पहले इसके नए और ताजा दाम जान लें।

टाटा नेक्सॉन के बढ़े दाम

टाटा नेक्सॉन पर कंपनी ने पूरे 20 हजार की बढ़ोतरी की है। इसके बाद अब ये शानदार कार 8.09 लाख रुपए की जगह 8.15 लाख रुपए की एक्स शोरुम कीमत पर मिलेगी। ये कार 16 वेरियंट में आती है। ये five-seater SUV है। जिसे ग्राहकों के द्वारा काफी खरीदा जाता है। इस साल की शुरुआत में ही Tata Nexon ने रिकॉर्ड तोड़ सेल की थी। जनवरी में इस इकलौती कार की 14916 यूनिट बिकी थीं। वहीं, दिसंबर में इसकी 14012 यूनिट बिकी थीं।

Tata Nexon के फीचर्स

फीचरTata Nexon
माइलेज17.01 to 24.08 kmpl का माइलेज देती है।
इंजन1199 to 1497 cc का इंजन दिया गया है।
सेफ्टी फीचर्ससेफ्टी में 5 Star (Global NCAP) रेटिंग मिली है।
फ्यूल वेरियंटPetrol & Diesel दोनों ही फ्यूल वेरियंट में आती है।
ट्रांसमिशनManual & Automatic ट्रांसमिशन दिए गए हैं।
सीटरये एक 5 Seater कार है।

इस कार की सेल में लगातार इजाफा हो रहा है। ऐसे में जो लोग इसे खरीदने की सोच रहे थे। उन्हें अब ज्यादा कीमत चुकानी पड़ेगी। आपको बता दें, टाटा नेक्सॉन की डिमांड इतनी ज्यादा है कि, ये पेट्रोल-डीजल, सीएनजी और इलेक्ट्रिक सभी वेरियंट में आती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories