शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोरेंज की बादशाह Tata Taigo EV के गिरे भाव, मिल रहा...

रेंज की बादशाह Tata Taigo EV के गिरे भाव, मिल रहा हजारों का डिस्काउंट

Date:

Related stories

Tata Motors: टाटा की सेल में बंपर उछाल, जनवरी में बेच डाली 86125 यूनिट्स

Tata Motors: इंडियन वाहन बाजार में टाटा मोटर्स (Tata...

Tata Taigo EV: पिछले कुछ समय से इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज और डिमांड काफी बढ़ी है। यही वजह है कि, देश में भी कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेरक्ट्रिक कारों को उतार रही हैं। इस बीच भारत में सबसे ज्यादा दबदबा TATA Electric Car का है। वैसे तो ऑटो मार्केट में कई सारी इलेक्ट्रिक कारें हैं। लेकिन ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद टाटा के इलेक्ट्रिक वाहन आते हैं। देश में टाटा की 4 इलेक्ट्रिक कार अभी तक पेश की गई हैं। जिनकी काफी डिमांड है।

टाटा की इलेक्ट्रिक कारें TATA Electric Car

Tata Punch EV की एक्स शोरुम कीमत 10.99 से लेकर 15.49 लाख तक है।
Tata Tiago EV की एक्स शोरुम कीमत 7.99 से लेकर 11.89 लाख तक है।
Tata Nexon EV की एक्स शोरुम कीमत 14.49 से लेकर 19.49 लाख तक है।
Tata Tigor EV की एक्स शोरुम कीमत 12.49 – 13.75 लाख तक है।

Tata Taigo EV पर मिल रही 65000 की छूट

ग्राहकों के बढ़ते क्रेज को देखते हुए कंपनी ने अपनी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली Tata Tiago EV के दाम कम कर दिए हैं। ये टाटा की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार मानी जाती है। Tata Tiago EV पर कंपनी 65 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है। जिसमें 50 हजार रुपये का ग्रीन बोनस और 15 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। ये ऑफर सीमित है। जिसका लाभ आप जल्द से जल्द उठा सकते हैं। ये ऑफर 2023 के मॉडल पर मिल रहा है।

अगर आप 2024 का मॉडल खरीदना चाहते हैं तो नए 2024 मॉडल पर 25 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। ये ऑफर सीमित समय के लिए हैं। जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इस कार की खासियत पर नजर डालें तो ये कम कीमत में 250 से लेकर 315 km तक की रेंज दे सकती है। इसलिए ये किफायती कीमत पर मिलने वाली रेंज की किंग भी कही जा सकती है।

Tata Tiago EV के फीचर्स

फीचरTata Tiago EV
रेंज250 से लेकर 315 km तक की रेंज मिलती है।
सेफ्टी रेटिंग4 Star (Global NCAP) की सेफ्टी रेटिंग मिल रही है।
ट्रांसमिशनAutomatic ट्रांसमिशन मिल रहा है।
सीट5 Seater कार है।
बैटरी19.2 से लेकर 24 kWh की बैटरी मिल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories