शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटो25 से 35 लाख रुपये की कीमत वाली ये कारें आपके लिए...

25 से 35 लाख रुपये की कीमत वाली ये कारें आपके लिए हो सकती हैं बेस्ट ऑप्शन, मॉडर्न फीचर्स से हैं लैस

Date:

Related stories

TATA और Mahindra से दो कदम आगे निकली विदेशी Jeep, लॉन्च किया ChatGPT-based AI Chatbot

Jeep: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानि की AI अब इंसानों के...

भारत में लॉन्च हुई Jeep Compass facelift, फीचर्स में देती है Hyundai Alcazer, Tata Harrier को कड़ी टक्कर

Jeep Compass facelift: अमेरिकन ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी जीप एसयूवी...

Best Cars Under 35 Lakhs: अगर आप 25 से 35 लाख रुपये के बजट में अगर कोई प्रीमियम कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं और आप कंफ्यूज हैं कि आपको कौन सी कार खरीदनी चाहिए तो इस समस्या का समाधान हम लेकर आए हैं। हम आपको बताने वाले हैं तीन प्रीमियम कारों के बारे में जिनमें कई तरह के एडवांस फीचर दिए गए हैं। इनकी टेकनिकल स्पेसिफिकेशन आपको निराश नहीं करेगी। तो चलिए शुरू करते हैं।

ये भी पढ़ें: HARLEY DAVIDSON जल्द लॉन्च करेगी सस्ती X350 बाइक, ROYAL ENFIELD की इन बाइक्स को देगी टक्कर

Jeep Compass

जीप कंपास बेहतरीन 5 सीटर SUV कारों में से एक है और इसमें 2.0L मल्टीजेट 6 सिलेंडर वाला डीजल इंजन मिलता है। जो कि 173 PS की पावर के साथ में 350 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें एक 1.4लीटर का डीसीटी पेट्रोल इंजन भी आता है जो कि 160.77bhp की पावर और 250nmका टॉर्क जेनरेट करता है। इस एसयूवी कार की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 21.09 लाख रुपये से 31.29 लाख रुपये के बीच है। इस कार में इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, हिल असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम कई एयरबैग, ऑटो-डिमिंग रियर-व्यू मिरर, टायर प्रेशर और सेंट्रल लॉकिंग मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं।

Hyundai Tucson

हुंडई की टकसन भी एक एसयूवी कार है और दिल्ली में इस कार की कीमत शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 28.50 लाख रुपये से 35.34 लाख रुपये के बीच है। यह एसयूवी कार दो इंजन वेरिएंट में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसमें पहला 2 लीटर का डीजल इंजन और दूसरा 2 लीटर का पेट्रोल इंजन शामिल हैं। ये दोनों इंजन क्रमशः 186PS/416Nm और 156PS/192Nm का पावर आउटपुट देते हैं और इन दोनों इंजनों में टॉर्क-कनवर्टर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन आता है। इस कार में 10.25 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले और फ्लोटिंग टाइप डिजिटल क्लस्टर का ऑप्शन मिलता है। इसके साथ ही पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस फोन चार्जिंग और डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल जैसे कई अन्य फीचर्स भी मिलते हैं।

Skoda Octavia

स्कोड़ा ऑक्टेविया एक प्रीमियम सेडान कार है और इसकी दिल्ली में कीमत 27.35 से लेकर 30.45 लाख रुपये एक्स शोरूम के बीच है। इसमें चार-सिलेंडर वाला 2.0 लीट का टर्बोचार्ज्ड स्ट्रेटिफाइड पेट्रोल इंजेक्शन इंजन मिलता है जो कि  188 bhp और 320 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ में 7-स्पीड DSG ट्रांसमिशन को जोड़ा गया है। इस कार की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 50 लीटर की है और इसकी माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित 15.81 kmpl की है। इस कार में पावर स्टीयरिंग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, पावर विंडोज जैसे कई फीचर्स मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: TATA की हैचबैक कार ALTROZ नए वेरिएंट में जल्द ही सड़कों पर दौड़ेगी, पहली बार मिलेंगे ट्वीन CNG सिलेंडर

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories