रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोHarley Davidson जल्द लॉन्च करेगी सस्ती X350 बाइक, Royal Enfield की इन...

Harley Davidson जल्द लॉन्च करेगी सस्ती X350 बाइक, Royal Enfield की इन बाइक्स को देगी टक्कर

Date:

Related stories

Classic Legends जल्द ही BSA ब्रॉन्ड को कर सकता है लॉन्च, Royal Enfield से होगा कड़ा मुकाबला!

Classic Legends: भारत में मोटरसाइकिल सेक्टर में क्लासिक लीजेंड्स...

Harley Davidson X350: हार्ले डेविडसन जल्द ही अपनी नई एंट्री लेवल X350 को बाइक को अनवील कर दिया है और यह बाइक जल्द ही देश और विदेश में लॉन्च की जाएगी। यह कंपनी की सबसे कम कीमत वाली बाइक है और उम्मीद है कि इस साल के अंत या अगले साल की शुरूआत में यह बाइक भारतीय सड़कों पर दौड़ती हुई नजर आएगी। बता दें कि मौजूदा समय में हार्ले डेविडसन की आयरन 883 देश में सबसे सस्ती बाइक है और इसकी शुरूआती कीमत 11.99 लाख रुपये है। तो आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में सभी जानकारियां।

ये भी पढ़ें: TATA की हैचबैक कार ALTROZ नए वेरिएंट में जल्द ही सड़कों पर दौड़ेगी, पहली बार मिलेंगे ट्वीन CNG सिलेंडर

Harley Davidson X350 की स्पेसिफिकेशन

Model Harley Davidson X350
Engine 353CC 2 Cylinder liquid Cool
Power 36Bhp
Torque 31Nm
Transmission  6 Speed

 

हार्ले डेविडसन X350 में 353cc का इन लाइन ट्विन सिलेंडर वाला लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है। जो कि 36bhp के साथ 31Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करता है इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है। कंपनी ने इस बाइक की माइलेज को लेकर दावा किया है कि यह बाइक 20 किलो/लीटर की माइलेज देगी। यह बाइक 143km/h की टॉप स्पीड से चल सकती है। यह बाइक रॉयल एनफिल्ड की क्लासिक 350 और हंटर 350 को टक्कर देगी।

Harley Davidson X350 के अन्य फीचर्स और कीमत

इसके अलावा इस बाइक में स्कूप्ड सिंगल-पीस सीट के साथ रिक्टैंगुलर फ्यूल टैंक, क्रैश गार्ड, सेंट्रली माउंटेड फुट पेग्स, अंडरबेली एग्जॉस्ट और सर्कुलर सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पॉड जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। Harley Davidson कंपनी ने X350 बाइक की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन कहा जा रहा है कि भारत में यह बाइक 2.50 रुपये की शुरूआती कीमत में लॉन्च की जाएगी। बता दें कि हार्ले डेविडसन की बाइक लेने का सपना भारत के ज्यादातर युवा देखते हैं।

ये भी पढ़ें: MARUTI SUZUKI ERTIGA की बादशाहत को कम कर KIA CARENS की इतनी हुए सेल, मिल रहा 12 हफ्तों के वेटिंग पीरियड

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories