Home ऑटो 8 लाख से कम कीमत वाली इन कारों में मिलते हैं Automatic...

8 लाख से कम कीमत वाली इन कारों में मिलते हैं Automatic Climate Control के साथ ये मॉर्डन फीचर्स,

0

Best Automatic Control Cars: आज हम आपको तीन ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल वाली कारों के बारे में बताने जा रहे हैं और इन कारों में कई सारे अन्य स्मार्ट फीचर भी आते हैं और इनकी कीमत 6.5 लाख रुपये से शुरू होती है। तो आइए जानते हैं कि कौन सी हैं वो तीन कारें जिसमें ऑटोमेटिक कंट्रोल के साथ कई मॉर्डन फीचर दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: TATA PUNCH का मुकाबला करने आ रही HYUNDAI CASPER, 1.2L पेट्रोल इंजन के साथ मिलेंगे ये जानदार फीचर्स

Hyundai Grand i10 Nios Sportz

हुंडई की ग्रैंड i10 Nios Sportz हैचबैक कार में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल से लेकर मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन, टच स्क्रीन सिस्टम, पावर एडजस्टेबल ओआरवीएम जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसके अलावा इसमें ऑल पावर विंडो, व्हील कवर, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और पैसेंजर एयरबैग दिए गए हैं। इस कार की भारतीय बाजार में शुरूआती कीमत 7.20 लाख रुपये है और ये 6 कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह कार 1.2लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ आती है जिसमें मैनुअल ट्रांसमिशन जोड़ा गया है।

Tata Tiago XZ Plus

टाटा टियागो एक्सजेड प्लस7.05 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल के साथ आने वाली कार है। इसमें पावर एडजस्टेबल ओआरवीएम, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, ऑल पावर विंडो, अलॉय व्हील, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और फॉग लाइट्स जैसे फीचर्स आते हैं। इस कार में 1199CC का इंजन दिया गया है जो कि19.01 किमी/लीटर का माइलेज देता है। इसमें मैन्युअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलता है। यह हैचबैक तीन कलर ऑप्शन में आती है।

Maruti Baleno Sigma

मारुति बलेनो सिग्मा कंपनी की काफी मशहूर कारों में से एक है। इस कार में भी ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल का फीचर देखने को मिलता है। इसके अन्य फीचर्स मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, पावर एडजस्टेबल ओआरवीएम, टच स्क्रीन सिस्टम, रियर और फ्रंट पावर विंडो, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन, फॉग लाइट्स और अलॉय व्हील्स देखने को मिलते हैं। इसकी कीमत 6.56 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। यह 22.35 किलो/लीटर का माइलेज देती है। इस हैचबैक कार में 1197 सीसी का इंजन आता है जिसके साथ मैन्युअल ट्रांसमिशन को लगाया गया है। बलेनो सिग्मा 6 कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें: KTM DUKE 200 के होश उड़ाने के लिए BAJAJ ला रही नई PULSAR 200NS बाइक! धाकड़ इंजन के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स

Exit mobile version