शनिवार, मई 4, 2024
होमऑटो4 लाख से कम में मिल रही हैं Celerio समेत ये धाकड़...

4 लाख से कम में मिल रही हैं Celerio समेत ये धाकड़ CNG Cars, बजट में मिलेगी शानदार माइलेज

Date:

Related stories

Maruti Suzuki Celerio vs Hyundai Grand i10 Nios: दोनों में से किसी को भी खरीदने से पहले जान लें अंतर, नहीं तो पड़ सकता...

Maruti Suzuki Celerio vs Hyundai Grand i10 Nios: आप अपने लिए दोनों में से किसी भी गाड़ी का चयन कर सकते हैं। यहां फीचर्स के मामले में दोनों का कंपेरिजन किया गया है।

Maruti Suzuki की Wagon R, Alto K10, Celerio और S-Presso पर मिल रही जबरदस्त छूट, सस्ते में लूट सको तो लूट लो

अगर आप नई कार खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि मारुति सुजुकी की कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती हैं। मारुति सुजुकी अपनी चुनिंदा कारों पर जबरदस्त छूट दे रही है।

Used CNG Cars: भारत में पुरानी कारों का बाजार (Second Hand Cars) काफी बड़ा है। इंडियन मार्केट में भले ही नई कारें अपनी खूबियों से तहलका मचा रही हैं, मगर इसके बाद भी पुरानी कारों का जलवा बरकरार है। ऐसे में अगर आप किसी पुरानी कार को घर लाने की तैयारी में हैं तो आपके बता दें कि आप बजट रेंज में एक बढ़िया CNG कार घर ला सकते हैं।

मिल रही हैं बढ़िया दाम पर CNG कारें

मालूम हो कि बाजार में CNG कारों की कीमत पेट्रोल वाली कारों के मुकाबले थोड़ी ज्यादा होती है। अगर आपका बजट कम है और आप सीएनजी कार को खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए मारुति सुजुकी की ट्रू वेल्यू साइट से कुछ सीएनजी कारों की जानकारी लाए हैं, जो 3 से 4 लाख रुपये की रेंज में मिल रही है। अक्सर लोग CNG कारों को अधिक माइलेज की वजह से खरीदना पसंद करते हैं। यही वजह है कि आज भी इनकी मांग बनी हुई है।

ये भी पढ़ें: HERO SPLENDOR ELECTRIC लॉन्च होने के बाद भारतीय ऑटो मार्केट में मचाएगी तहलका, सिंगल चार्ज पर 300 किमी की रेंज के साथ होंगी ये खासियतें

मारुति सुजुकी वैगनआर सीएनजी 2017

मारुति सुजुकी वैगनआर का 2017 मॉडल है। ये कार वीएक्सआई वेरिएंट है, जो कि फर्स्ट ऑनर कार है। इसमें सीएनजी किट दी गई है। जानकारी के मुताबिक,  सीएनजी कार अब तक 75747KM चल चुकी है। इस कार को फरीदाबाद में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। ऑनर ने इस कार की कीमत 3.55 लाख रुपये तय की है।

मारुति सुजुकी सेलेरियो सीएनजी 2019

मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, ये कार सीएनजी किट के साथ 2019 मॉडल की है। ये कार फर्स्ट ऑनर कार है। इस कार को अब तक 77670KM चलाया जा चुका है। इस कार की बिक्री महाराष्ट्र के पुणे में हो रही है। ऑनर ने इसकी कीमत 3.33 लाख रुपये निर्धारित की है।

मारुति सुजुकी ऑल्टो सीएनजी 2020

इस सूची में मारुति सुजुकी ऑल्टो सीएनजी भी है। बिक्री के लिए मौजूद ये कार 2020 मॉडल की है। इस कार में कंपनी फिटेड सीएनजी किट दी गई है। कार का एलएक्सआई वेरिएंट है, जो कि फर्स्ट ऑनर कार है। ट्रू वैल्यू की साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, ये कार अभी तक 57610KM तक चल चुकी है। इस कार की बिक्री हरियाणा के गुरुग्राम में की जा रही है। वहीं, ऑनर ने इस कार के लिए  3.75 लाख रुपये की मांग की है।

ये भी पढ़ें: IPHONE 15 का इंतजार कर रहे यूजर्स को लगा तगड़ा झटका, नहीं मिलेंगे ये खास फीचर

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

 

 

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories