रविवार, मई 5, 2024
होमऑटो11000 रुपये की महाबचत के साथ आज ही खरीदें ये स्टाइलिश Electric...

11000 रुपये की महाबचत के साथ आज ही खरीदें ये स्टाइलिश Electric Scooter, सिंगल चार्ज पर चलेगा 80KM

Date:

Related stories

Electric Scooter: इंडिया में इन दिनों टू-व्हीलर्स का बोलबाला बना हुआ है। हीरो और ओला कंपनियों के स्कूटर अपने फीचर्स की वजह से काफी छाए हुए हैं। इसी बीच अगर आप भी किसी नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को घर लाने की सोच रहे हैं तो ये न्यूज आपकी मदद कर सकती है। दरअसल, भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की कीमतें फिलहाल अधिक है, ऐसे में उन्हें खरीद पाना हर किसी के लिए आसान नहीं होता है। ऐसे में हम आपके लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी लेकर आए हैं, जिसे काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

दमदार Electric Scooter पर ऑफर

Rio e-V Future Electric Scooter को इंडिया की मशहूर ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन (Amazon) से खरीदा जा सकता है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर इसे 88999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर 12 फीसदी की छूट का फायदा लेने के बाद इसे 77999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस स्कूटर को खरीदने पर आपको सीधे तौर पर 11000 रुपये की भारी बचत होगी। साथ ही SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके 1500 रुपये की छूट ली जा सकती है। वहीं, इस स्कूटर को सिर्फ 3727 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट EMI पर भी अपना बनाया जा सकता है। इस डील के तहत आप 10 दिनों के भीतर इसे वापस भी कर सकते हैं। ये फर सीमित समय के लिए है। जिसके कंपनी कभी भी बदल सकती है।

ये भी पढ़ें: BAJAJ PULSAR की बादशाहत को खत्म कर ROYAL ENFIELD HUNTER 350 ने गाड़े झंडे!, ऐसे बनी BIKE OF THE YEAR

Rio e-V Future Electric Scooter के फीचर्स

Oliria ब्रॉन्ड के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई फीचर्स दिए गए हैं। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि इसे चलाने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस की आवश्यकता नहीं है। इसकी टॉप स्पीड 25KM प्रति घंटा है। इस स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करके 70 से 80 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। ये स्कूटर 3-4 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। एक बार चार्ज में बिजली की खपत की 1 यूनिट आती है। कंपनी ने इसके फ्रंट और रियर दोनों ही तरफ डिस्क ब्रेक दिए हैं।

रेंज 80KM
टॉप स्पीड 25KM
चार्जिंग टाइम 3-4 घंटे
ब्रेक डिस्क
स्पेशल फीचर नॉन RTO

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories