शनिवार, मई 11, 2024
होमऑटोTop 3 Bikes Launched in 2023: इस साल दमदार फीचर्स से लैस...

Top 3 Bikes Launched in 2023: इस साल दमदार फीचर्स से लैस ये 3 नई बाइक्स मचाएंगी धमाल, बाजार में जल्द देगी दस्तक

Date:

Related stories

Top 3 Bikes Launched in 2023: भारत में टू-व्हीलर सेगमेंट काफी अच्छी गति से आगे बढ़ रहा है। नए साल के साथ ही देश और विदेश की कई छोटी और बड़ी कंपनियां अपने नए मॉडलों को पेश करेंगी। ऐसे में अगर आप नई बाइक लेने की सोच रहे हैं तो आपको इस न्यूज को पढ़ना चाहिए। आपको बता दें कि आने वाले समय में कई नई बाइक्स अपने दमदार फीचर्स के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। आप इस खबर से 3 नई धांसू बाइक्स की जानकारी जान सकते हैं। आइए जानते हैं कि क्या खास होगा।

Hero XPlus 421 करेगी धमाका

देश की जानी-मानी मोटरसाइकिल कंपनी हीरो मोटोकॉर्प Hero XPlus 200 की सफलता के बाद अब एक नई ऑफ रोड बाइक पर तेजी से काम कर रही है। हालांकि, अभी तक इस नई बाइक का नाम तय नहीं हुआ है। मगर फिर भी इसे Hero XPlus 421 नाम दिया जा सकता है। कहा जा रहा है कि इसका इंजन लिक्विड एयरकूल्ड होगा, जो 421cc का होगा। इस एडवेंचर्स बाइक में काफी शानदार फीचर्स दिए जाने की संभावना है। फिलहाल इसकी लॉन्चिंग की और इसकी कीमत की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Royal Enfield Himalayan 450 बिखेरेगी अपना जादू

देश में मोटरसाइकिल कंपनियां अपने नए मॉडलों को लगातार पेश कर रही हैं। इसी कड़ी में रॉयल एनफील्ड की दमदार बाइक हिमालयन का नया वर्जन आने वाला है। इस नई बाइक का नाम Himalayan 450 होगा। कहा जा रहा है कि इसे जून 2023 में लॉन्च किया जाएगा। इसमें 450cc का इंजन होगा। वहीं, ये भी बताया जा रहा है कि रॉयल एनफील्ड इस बाइक में पहली बार लिक्विड कूल्ड इंजन देगी। बाइक का इंजन 40 से 45bhp की ताकत देने की क्षमता रखेगा।

KTM Duke मचाएगी धमाल

मोटरसाइकिल मार्केट का जाना-पहचाना नाम KTM Duke अपनी लेटेस्ट बाइक लाने की तैयारी में है। कहा जा रहा है कि Duke 200 और Duke 390 को अपडेट किया जाएगा। कंपनी इन मॉडलों को नए फ्रेमवर्क, हल्के अलॉय व्हील्स, नया बॉडीवर्क देगी। साथ ही Duke 390 इंजन को 399cc इंजन किया जाएगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories