शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमऑटोTop 5 Upcoming Cars: इस महीने लॉन्च हो सकती हैं ये 5...

Top 5 Upcoming Cars: इस महीने लॉन्च हो सकती हैं ये 5 तूफानी कारें, यहां देखें लिस्ट

Date:

Related stories

Top 5 Upcoming Cars: अगर आप नई गाड़ी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इस महीने कुछ ऐसी गाड़ियां हैं जो लॉन्च हो सकती हैं। इन गाड़ियों को अलग-अलग सेगमेंट के अंदर पेश किया जाएगा। यहां हम इस महीने संभावित तौर पर लॉन्च होने वाली Top 5 Upcoming Cars के बारे में आपको बता रहे हैं।

Honda Elevate जल्द देगी दस्तक

होंडा एलिवेट का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। कुछ दिनों से पहले कंपनी ने इसका टीजर जारी किया था और कुछ फीचर्स के बारे में भी बताया था। यह गाड़ी अनुमानित तौर पर 4 सितंबर को लॉन्च की जा सकती है। बता दें इसके बारे में कंपनी की तरफ से पुख्ता जानकारी नहीं दी गई है।

Citroen C3 Aircross भी है लिस्ट में शामिल

सिट्रोएन सी3 एयरक्रॉस को भी इस लिस्ट में जगह दी गई है। यह गाड़ी सितंबर महीने में पेश की जा सकती है। इसके बारे में सटीक अपडेट फिलहाल सामने नहीं आया है लेकिन माना जा रहा है कंपनी इस पर तेजी से काम कर रही है।

Tata Nexon Facelift के लॉन्च को लेकर है ये अपडेट

टाटा मोटर्स भी इस महीने टाटा नेक्सन के फेसलिफ्ट मॉडल को मार्केट में उतार सकता है। इसको कई वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा लेकिन इसके बारे में ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है तो इसके बारे में ज्यादा कुछ कहना भी जल्दबाजी होगी।

Volvo C40 Recharge की भी हो सकती है एंट्री

Volvo C40 Recharge प्रीमियम फीचर्स के साथ पेश की जा सकती है। इसको अगस्त महीने में लॉन्च को लेकर खबरें चल रही थीं हालांकि अब कहा जा रहा है ये सिंतबर महीने में लॉन्च की जाएगी। इसकी लॉन्च डेट अनुमानित तौर पर 4 सितंबर है।

Tata Nexon EV 2023 के बारे में है ये अपडेट

टाटा नेक्सन का इलेक्ट्रिक वेरिएंट 15 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इसके बारे में कुछ भी पुख्ता अपडेट नहीं साझा किया गया है लेकिन कई जगह इसको लेकर फीचर्स की डिटेल भी आना शुरू हो गई है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories