सोमवार, मई 20, 2024
होमऑटोमार्केट में धूम मचाने आ रही है नए लुक के साथ TVS...

मार्केट में धूम मचाने आ रही है नए लुक के साथ TVS की Apache RR 310 बाइक, लुक देख मुंह से निकलेगा “उफ्फ क्या बाइक है”

Date:

Related stories

Kawasaki Ninja ZX-4R: 399cc के दमदार इंजन के साथ लॉन्च हो रहा कावासाकी का ये मॉडल, लुक व फीचर्स से हो जाएगा प्यार

Kawasaki Ninja ZX-4R: कावासाकी के बाइक मॉडल्स को लेकर आज भी भारत के विभिन्न शहरों मे खूब बातें होती हैं। इसको लेकर कहा जाता है कि ये इस कंपनी के बाइक रेसर क्षमता वाले होते हैं और इसके सभी फीचर्स शानदार होते हैं। बीते कुछ वर्षों से कावासाकी कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है।

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Hero और Yamaha के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की छुट्टी करने आ रहें हैं Lectrix EV के दो वेरिएंट! ये होंगे फीचर्स और कीमत

Lectrix EV: भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बढ़ते हुए क्रेज को देखते हुए कई स्कूटर निर्माता कंपनियों ने यटहां अपने नए-नए वर्जन को लॉन्च किया है। बदले में ग्राहकों ने इसे खूब सराहा भी है। अब बता दें कि ऑटो बाजार में अब इलेक्ट्रिक स्कूटर के दो नए वर्जन के साथ Lectrix EV भी एंट्र्री करने वाली है।

दाम कम, काम ज्यादा, Apache और Sports को पछाड़ ! ये बनी TVS की नंबर वन सेलिंग बाइक

TVS Best Bike: बाइक निर्माता कंपनी टीवीएस का जिक्र जब भी करते हैं तो जहन में कुछ बाइकों के नाम आ ही जाते हैं जिन्हें इनकी बेस्ट व सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक मान ली जाती है। उनमें से कुछ हैं Apache और TVS Sports.

TVS Apache RR 310: TVS Motors जल्दी ही अपनी अपाचे आरआर 310 (TVS Apache RR 310) बाइक लॉन्च करने को तैयार है। यह बाइक कंपनी की मौजूदा टीवीएस अपाचे का अपग्रेड वर्जन होगी लेकिन इस बाइक के सेगमेंट को चेंज करने के बाद इसे टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 को लॉन्च करेगी। कंपनी ने इस बाइक के लॉन्च डेट को लेकर अब तक किसी तरह का कोई भी खुलासा नहीं किया है लेकिन मीडिया में जारी खबरों के मुताबिक कंपनी इस नई बाइक को फरवरी के आखिरी हफ्ते में लॉन्च कर सकती है। तो आइये जानते हैं इस लॉन्च होने वाली अपाचे आरआर 310 मोटरसाइकिल के बारे में।  

ये भी पढ़ें: MG ZS की धड़कनें बढ़ाने आ रही Mahindra की BE Rall Electric Car, एक नहीं कई धांसू फीचर्स से होगी लैस

TVS Apache RR 310 के संभावित स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 में मौजूदा अपाचे आरआर 310 बाइक में मिलने वाला इंजन दे सकती है जो कि लिक्विड कूल्ड टेकनोलॉजी पर बेस्ड है। इस इंजन में 6 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है। यह इंजन 34 bhp की पावर और 27 nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 में ऑल एलईडी लाइटिंग जिसमें एलईडी हेड लाइट के साथ एलईडी टेल लाइट और एलईडी टर्न सिग्नल लैंप दिया जाएगा। इसके अलावा इस बाइक में ब्लूटूथ, वाईफाई कनेक्टिविटी, नेविगेशन, जियो फेंसिंग, स्लिपर क्लच, ट्रैक्शन कंट्रोल और क्रूज कंट्रोल जैसे कई अन्य फीचर्स दिये जाएंगे।

इसमें हॉरिजॉन्टल टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर वाला स्पीडोमीटर दिया जाएगा। राइडिंग के लिए इसमें तीन राइडिंग मोड भी देखने को मिलेंगे। यह बाइक एक नए डिजाइन के साथ मार्केट में उतारी जाएगी। टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 कंपनी की प्रीमियम बाइकों में से एक होगी जिसमें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मौजूदा टीवीएस अपाचे आरआर जैसे ही दिये जाएंगे।

Engine312CC
Power34Bhp
Torque27Nm
Expected Price2.50Lakh
Expected LaunchFebruary 2023 Last

इस कीमत पर लॉन्च हो सकती है TVS Apache RR 310

अगर बात करें टीवीएस मोटर्स की कंपनी ने इसकी कीमत और लॉन्च को लेकर अब तक किसी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की है। लेकिन मीडिया में जारी खबरों के मुताबिक आने वाली नई TVS Apache RR 310 को कंपनी 2.50 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories