बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोBajaj और Honda का खेल बिगाड़ने जल्द आ सकती है TVS HLX...

Bajaj और Honda का खेल बिगाड़ने जल्द आ सकती है TVS HLX 150 बाइक! टेस्टिंग के दौरान लीक हुए पावरफुल फीचर्स

Date:

Related stories

TVS HLX 150: देश के टू-व्हीलर सेगमेंट में कंपनियों के बीच आपस में आगे निकलने की होड़ मची हुई है। बजाज, होंडा, हीरो समेत हर बड़ी कंपनी अपनी नई बाइक पर तेजी से काम कर रही है। ऐसे में टीवीएस भी इस लिस्ट में शामिल है। इसी बीच खबरों में दावा किया जा रहा है कि टीवीएस अपनी एक नई बाइक (TVS HLX 150) की टेस्टिंग कर रहा है। टीवीएस की नई बाइक को बैंगलुरु में टेस्टिंग के दौरान कैप्चर किया गया है। आने वाली बाइक की स्पाई तस्वीरों से नई बाइक की कई जानकारी लीक हो गई है। जानिए क्या है इसकी सारी इंफोर्मेशन।

TVS HLX 150 Spotted

बताया जा रहा है कि टीवीएस की नई बाइक में कम्युटर बॉडीवर्क और पर्पसफुल डिजाइन दिया जाएगा। बाइक को नए जनरेशन पर आधारित और सिंपल डिजाइन के साथ उतारा जा सकता है। कहा जा रहा है कि इस बाइक में हैलोजिन हैडलाइट, प्लास्टिक क्राउल के साथ स्लिम फ्यूल टैंक दिया जाएगा। बाइक में सिंगल सीट और रियर साइड पर यूटिलिटी रैक मिल सकता है। दावा किया जा रहा है कि बाइक के लोअर साइड पर बाइक का स्टिकर और फ्रंट में टैबुलर इंजन क्रैश गार्ड दिया जा सकता है।

TVS HLX 150 का संभावित इंजन

इस बाइक के इंजन को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 147cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड तकनीक के साथ इंजन दिया जाएगा। इतनी क्षमता पर ये 11.9bhp की ताकत और 12.3nm का टॉर्क पैदा करेगा। इस में 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया जाएगा।

फीचर्सTVS HLX 150
इंजन147cc
ताकत11.9bhp
टॉर्क12.3nm
गियरबॉक्स 5 स्पीड

बाइक के आगे की तरफ डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक के साथ अलॉय व्हील्स दिए जाएंगे। घरेलू बाजार में इस बाइक का मुकाबला बजाज और होंडा की दमदार बाइक से हो सकता है। खबरों की मानें तो इस बाइक को विदेशों में बिक्री के लिए तैयार किया जाएगा। भारतीय बाजार में इसे नहीं बेचा जाएगा। हालांकि, इस बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories