शनिवार, मई 4, 2024
होमऑटोTVS के iQube Electric Scooter को ऐसे ही नहीं कहा जाता सबका...

TVS के iQube Electric Scooter को ऐसे ही नहीं कहा जाता सबका बाप! इन फीचर्स से कर रहा है राज

Date:

Related stories

TVS iQube Electric Scooter: देश और दुनिया में अचानक से इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ गई है। इसके साथ ही कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां भी एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक वाहनों को पेश कर रही हैं। इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की अगर बात करें तो देश में ओला, टीवीएस, एथर, यामहा जैसी तमाम ऐसी कंपनियां हैं जो कि जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को पेश कर रही हैं। अगर आप किसी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। आज हम आपको देश की बड़ी कंपनी में शुमार TVS के iQube Electric Scooter के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Tata Punch और Maruti Brezza के लिए क्या आफत बनेंगे Citroen C3 Shine के ये फीचर्स, इन खासियतों से है मालामाल

TVS iQube Electric Scooter के फीचर्स

फीचर्स TVS iQube Electric Scooter
रेंज 145 km/charge
स्टार्ट पुश बटन स्टार्ट
कंसोल डिजिटल
कनेक्टिविटी ब्लूटूथ
चार्ज 2 Hour 50 Min – 80%
मोटर बीएलडीसी
ब्रेक डिस्क

TVS iQube Electric Scooter की खासियत

TVS iQube Electric Scooter को मई 2022 में लॉन्च किया गया था। तभी से ही ये ग्राहकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। टीवीएस ने कई सारी कंपनियो के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इसमें 7-inch large display, USB charging port, navigation, Music controls, theme personalisation, active notifications, digital dashboard जैसे फीचर्स दिए गए हैं। टीवीएस के इलेक्ट्रिक स्कूटर को अलग-अलग वेरियंट में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत और मोटर में भी काफी अंतर है। आप अपनी पसंद और बजट के हिसाब से कोई भी वेरियंट ले सकते हैं। टीवीएस के इलेक्ट्रिक स्कूटर की वजह से इसकी सेल में काफी ग्रोथ भी हुई है।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories